सोशल मीडिया : शादी की ऐसी परिभाषा पढ़कर चकरा जायेंगे आप, देखिए

सोशल मीडिया : शादी की ऐसी परिभाषा पढ़कर चकरा जायेंगे आप, देखिए

आपको इस छात्र की वायरल आंसर सीट जरुर देखना चाहिए जिसमें इस बच्चे ने जो लिखा है वो किसी कोई भी सोचने पर मजबूर कर सकता है

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कभी-कभी वीडियो में आपको कुछ नया देखने को मिलता है, जो ट्रेंडिंग हो जाता है। फिलहाल ऐसा ही एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। फिलहाल इंटरनेट पर इस पोस्ट को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते देखा जा सकता है। यह पोस्ट शिक्षा और परीक्षा से संबंधित है। जिसमें एक छात्र ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल एक छात्र ने अपनी उत्तर सीट पर शादी की अलग ही परिभाषा दी है। यह देख शिक्षक भी सोच में पड़ गये। इस छात्र की उत्तरपुस्तिका फिलहाल वायरल हो रही है।

कहीं नहीं देखी होगी शादी की ऐसी परिभाषा


आपको इस छात्र की वायरल आंसर सीट जरुर देखना चाहिए जिसमें इस बच्चे ने जो लिखा है वो किसी कोई भी सोचने पर मजबूर कर सकता है। जिसमें टीचर ने शादी की परिभाषा लिखने को कहा। प्रश्न संख्या 10 के उत्तर में छात्र ने कुछ अलग थ्योरी दी है। जब टीचर को यह कॉपी मिली तो टीचर भी अजीब जवाब पढ़कर हैरान रह गया।

छात्र के जवाब पर लोगों ने खूब मस्ती की


आपको बता दें कि शादी के जवाब में छात्र ने लिखा, "छात्र ने इसमें लिखा है कि शादी तब होती है जब लड़की के माता-पिता उससे कहते हैं कि तुम अब बड़ी हो गई हो. हम तुमको हम नहीं खिला सकते। बेहतर होगा कि जाओ और एक ऐसे आदमी को खोजो जो तुम्हें खिलाना शुरू कर दे। और लड़की उस आदमी से मिलती है जिसके माता-पिता उसकी शादी करवाने के लिए पीछे पड़े हैं। अब तुम एक बड़े हो गए हो।” हालांकि इस जवाब पर छात्र को 10 में से 0 अंक मिले और टीचर ने कमेंट में लिखा- बकवास। वहीं लोगों ने इस तरह के जवाब का आनंद लिया। और अब वह कॉपी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।