अब ऑस्ट्रेलिया में जाकर टी20 वर्ल्ड कप का लुफ्त उठाने वाली है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, लोगों को याद आये ऋषभ

अब ऑस्ट्रेलिया में जाकर टी20 वर्ल्ड कप का लुफ्त उठाने वाली है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, लोगों को याद आये ऋषभ

पंत के साथ संबंध को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती है अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर लंबे समय से डेटिंग और ब्रेकअप की बात मीडिया में घूम रही है। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच कमेंट वार भी हो चुका है। कुछ दिन पहले दोनों ने एक दूसरे पर सोशल मीडिया के सहारे अप्रत्यक्ष रूप से हमला भी बोला था। हालांकि, उर्वशी अक्सर ऋषभ के लिए अपनी भावनाओं का खुलासा करती हैं। फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में है, उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं।

खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। टीम इंडिया भी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में ही है और टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में जुटी है। ऋषभ पंत भी टीम इंडिया की वर्ल्डकप टीम का हिस्सा हैं और इस वक्त पर्थ में हैं। वहीं उर्वशी ने यह कहा कि वह अपने दिल की बात मान कर यहां पहुंच गईं।

ऋषभ को कर रहे हैं टैग


उर्वशी की तस्वीरों में फैंस ऋषभ पंत को टैग कर रहे हैं। उनका कहना है कि उर्वशी पंत के कारण ही ऑस्ट्रेलिया गई हैं जिस तरह वह एशिया कप के दौरान यूएई में थी। उर्वशी ने एशिया कप के सभी मैच देखे थे। पंत को बर्थडे पर उर्वशी ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए विश किया था और फ्लाइंग किस भी दी थी। हालांकि उर्वशी ने बाद में पंत के नाम का जिक्र नहीं किया था और बाद में हैप्पी बर्थडे भी हटा लिया था।

फैंस दे रहे तरह-तरह के कमेंट्स


उर्वशी के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. किसी ने 'सत समुंदर पर माई तेरे पिचे पिचे आ गई' जैसा गाना तक लिख दिया। कई प्रशंसकों ने लिखा है कि ऋषभ पंत को उर्वशी के प्यार की सराहना करनी चाहिए और उसके साथ पैच अप करना चाहिए। फैंस सवाल कर रहे हैं कि रौतेला इस तरह अपनी इज्जत का मजाक क्यों उड़वा रही हैं।