सोशल मीडिया : पाकिस्तान के लेडी ‘चाँद नवाब ने बताया लड़के को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह

सोशल मीडिया : पाकिस्तान के लेडी ‘चाँद नवाब ने बताया लड़के को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह

बकरीद के मौके पर पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर ने रिपोर्टिंग के दौरान एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया था

सोशल मीडिया पर बकरीद के मौके पर पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर अपने ‘अनोखे’ रिपोर्टिंग को लेकर चर्चा में आ गयी। पूरी दुनिया में उस महिला पत्रकार की बात करने लगे। दरअसल महिला पत्रकार ने रिपोर्टिंग के दौरान एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया था। ऐसा करने वाली महिला पत्रकार का नाम मायरा हाशमी है। लोग ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि महिला पत्रकार ने उस लड़के को आखिर थप्पड़ क्यों मारा था। अब खुद मायरा हाशमी ने बताया है कि उन्होंने उस लड़के को क्यों थप्पड़ मारा जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया था। 
पाकिस्तानी पत्रकार मायरा हाशमी ने सफाई देते हुए कहा है कि इंटरव्यू लेने के दौरान ये लड़का काफी परेशान कर रहा था, जिस वजह से उन्हें हाथ उठाने पर मजबूर होना पड़ा था। ट्वीट में मायरा ने लिखा, 'जब मैं फैमिली का इंटरव्यू ले रही थी तो ये उन्हें परेशान कर रहा था। पहले ठीक तरीके से समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं समझा। उसने मेरी बातों को अनसुना किया और इंटरव्यू देने वाले परिवार को परेशान करता रहा। उसका व्यवहार नहीं बदला तो मैंने फैसला किया कि अब इसे और सहन नहीं करना चाहिए।
इस सफाई वाले वीडियो के बाद कई लोगों ने महिला पत्रकार का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने इस काम के लिए पत्रकार की निंदा की है। लेडी चाँद नवाब के इस वीडियो को करीब 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।