गायब हुआ शाहरुख खान के बंगले का नेमप्लेट, हीरा-जड़ित प्लेट की कीमत में आ जायेगा एक घर

गायब हुआ शाहरुख खान के बंगले का नेमप्लेट, हीरा-जड़ित प्लेट की कीमत में आ जायेगा एक घर

इस नेमप्लेट पर हीरे जड़े हुए थे और इसकी कीमत 25 लाख रुपये

शाहरुख खान बॉलीवुड के बहुचर्चित अभिनेता है। किंग खान किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। वो नहीं उनकी चीजें भी उतनी ही लोकप्रिय है। खासकर उनका घर मन्नत! उनके घर के सामने उनके चाहने वालों की भीड़ लगी रहती है। अब एक बार फिर उनका घर चर्चा में है। दरअसल मन्नत की नेमप्लेट को पिछले महीने ही बदला गया था और अब ये यह नेमप्लेट गायब है। नेमप्लेट पर हीरे जड़े हुए थे और इसकी कीमत 25 लाख रुपये थी। ऐसा कभी नहीं हुआ कि हम शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' में जाएं और उनका नाम न पढ़ा जा सके। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मन्नत की नई और महंगी नेमप्लेट से एक हीरा निकल गया, जिसकी वजह से उसे रिपेयर के लिए निकालना पड़ा। यह शाहरुख के घर में है। इसकी मरम्मत के बाद जल्द ही इसे दोबारा लगाया जाएगा। शाहरुख के दरवाजे पर आने पर फैन्स शाहरुख़ का नाम नहीं देखकर निराश हो जाते हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेमप्लेट को शाहरुख की पत्नी गौरी खान की देखरेख में बनाया गया था, जो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। गौरी चाहती थीं कि उनके घर की नेमप्लेट कुछ अलग हो। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गौरी अपने बंगले के लिए कुछ क्लासिक चाहती थीं जो उनके परिवार के मानक के अनुरूप हो, इसलिए उन्होंने इस नेमप्लेट को चुना। इसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है।