बादशाह ने खरीदी एक और महंगी गाड़ी, खुद इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

बादशाह ने खरीदी एक और महंगी गाड़ी, खुद इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

इससे पहले बादशाह ने 2019 में अल्ट्रा लग्जरी रोल्स रॉयस राइट खरीदी थी

देश-विदेश के मशहूर और महंगी गाड़ियों के शौकीन रैपर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने भारत में ऑडी की सबसे महंगी लग्जरी एसयूवी कार क्यू8 खरीदी है। खास बात यह है कि Q8 के टॉप मॉडल की कीमत 1.38 करोड़ रुपये है। इससे पहले बादशाह ने 2019 में अल्ट्रा लग्जरी रोल्स रॉयस राइट को खरीदा था। दंगल और गली बॉय जैसी बहुत अच्छी फिल्मों के लिए बहुत अच्छा गाना गाने वाले रैपर बादशाह ने कई एल्बम भी किए हैं। जिसे देश-विदेश में काफी पसंद किया जाता है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड, हरियाणा और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में एक ऑडी क्यू8 कार खरीदी है। यह कार ड्रैगन ऑरेंज मैटेलिक कलर की लग्जरी एसयूवी Q8 है। कंपनी ने इस कार में हर तरह के लग्जरी फीचर्स दिए हैं। बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एसयूवी की एक फोटो शेयर की और लिखा कि यह कार मेरी तरह डायनेमिक, स्पोर्टी और वर्सेटाइल है। मैं ऑडी क्यू8 के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। AudiQ8 कूपे SUV के टॉप मॉडल की कीमत 1.38 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम तक है।
इसके साथ ही कंपनी ने 3.0 लीटर TFSI पेट्रोल इंजन दिया है। जो 340 बीएचपी की पावर और 500 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। ऑडी इंडिया द्वारा वितरित, Q8 एक लग्जरी कार की सभी सुविधाएं प्रदान करता है। कार में एचडी मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप तकनीक, कस्टमाइज्ड कलर सीट, फोर जोन क्लाइमेट कंट्रोल, डैशबोर्ड में 10.1 इंच और 8.6 इंच के दो डिस्प्ले हैं। इससे पहले बादशाह ने एक लग्जरी कार रोल्स रॉयस भी खरीदी थी। तब भी बादशाह की खूब चर्चा होती थी। बादशाह के गाने आजकल काफी पॉपुलर हैं और बॉलीवुड में भी देखने को मिलते हैं।
Tags: Bollywood