पुलिसवालों पर भी चढ़ा ‘कच्चा बादाम’ गाने का खुमार, वायरल हुआ ये डांस वीडियो

पुलिसवालों पर भी चढ़ा ‘कच्चा बादाम’ गाने का खुमार, वायरल हुआ ये डांस वीडियो

पिछले काफी समय से इंटरनेट पर कच्चा बादाम गाने ने धूम मचा कर राखी है। हर कोई इस गाने को काफी पसंद कर रहा है और कई लोग इस पर काफी खुशी से रिल्स भी बना रहे है। कुछ ही दिनों पहले भारतीय बेडमिंटन स्टार पीवी संधु ने इस गाने पर अपने डांस मुव्स से लोगों को एंटरटेन किया था। पुलिस वालों में भी इस गाने को लेकर काफी क्रेज देखने मिल रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ पुलिस कर्मी मिलकर कच्चा बादाम गाने पर डांस करते नजर आ रहे है। इन पुलिसकर्मियों में एक महिला पुलिस कर्मी भी शामिल है। 
पुलिसकर्मियों को इस तरह से यूनिफ़ोर्म में डांस करते हुये आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी बीच में है और उसके आसपास अन्य पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे है। सभी कच्चा बादाम गाने पर डांस करते नजर आ रहे है। हालांकि इन सभी में मात्र महिला पुलिसकर्मी ही सही तरह से डांस कर पा रही है। बाकी अन्य पुलिस कर्मी मात्र हवा में हाथ ही लहरा रहे है। इसके चलते महिला पुलिसकर्मी सभी को रोक देती है और सभी हंसने लगते है। 
वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अब तक 9 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कई लोगों ने लिखा की पुलिसकर्मियों को भी काम के बीच इस तरह से मस्ती करने का कुछ वक्त मिल जाना चाहिए। क्योंकि उनका काम काफी मुश्किल होता है।