पाकिस्तान : इस देश के पास है बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी

पाकिस्तान : इस देश के पास है बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी की तस्वीरें

बॉलीवुड की बेहद खुबसुरत अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में है. दुनिया भर में उनके लाखों दीवाने हैं. उनके फैशन, स्टाईल और लुक को कई महिलाएं कॉपी करती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला छाई हुई है जिसे लोग ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। महिला की वायरल हो रही तस्वीरों को देखने के बाद कुछ समय के लिए  पहचानना मुश्किल हो रहा कि क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन ही हैं या कोई और।
आपको बता दें कि फिल्मी सितारों के डुप्लीकेट या उनकी की तरह दिखने वाले कई लोगों की तस्वीर सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। कुछ लोग तो अपने फेवरेट एक्टर की तरह दिखने के लिए उन्हीं की तरह हेरस्टाइल और कपड़े पहनते हैं, हाल ही में वायरल हुई एक महिला की तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया भी हैरान है। पाकिस्तान से वायरल महिला एक पाकिस्तानी ब्लागर आमना इमरान है जो देखने में बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल लगती है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आमना इमरान अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टक्कर दे रही हैं। आमना की कुछ इंस्टाग्राम फोटोज भारत में वायरल हुई हैं जिसमें यूजर्स उन्हें ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। इंस्टाग्राम पर आमना ने कई ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिनमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। 
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय की ही तरह दिखने वाली किसी महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इससे पहले भी एक्ट्रेस जैसी दिखने वाली कई लड़कियों की तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी हैं। पिछले साल जून में एक वायरल क्लिप में ऐश्वर्या राय से मिलती-जुलती एक लड़की को स्पॉट किया गया था।