शुगर डैडी : महिला को चैटिंग करने के मिलते रहे हर महिने डेढ़ लाख!

शुगर डैडी : महिला को चैटिंग करने के मिलते रहे हर महिने डेढ़ लाख!

कई बार ऐसा होता है की जब मनुष्य को घर में प्यार नहीं मिलता तो वह उसे बाहर ढूँढने लगता है। जब उन्हें वह मिलता नहीं तो वह उसे खरीदने की कोशिश में लग जाते है। कुछ ऐसा ही एक अमेरिकी शख्स ने एक अमेरिकी महिला के साथ किया। युवक को प्यार चाहिए था और महिला को अपने खर्च के लिए पैसे, बस दोनों ने एक-दूसरे की जरूरत पूरा करने के लिए एक दूसरे का साथ देना शुरू कर दिया। 
विदेशों में इस प्रस्तावना को शुगर डैडी या शुगर मम्मी का कान्सैप्ट कहते है। जिसमें बड़ी उम्र की महिला या पुरुष अपने से छोटी उम्र वाले लोगों में प्यार की तलाश करते है और इसके लिए उसकी हर जरूरत को पूरा करते है। अमेरिका के इंडियाना में रहने वाली बेली हंटर ऐसी ही छोटी उम्र की युवती थी, जिसने अपने से बड़ी उम्र के एक पुरुष के साथ मात्र बात करने के लिए तीन सालों तक एक बड़ी रकम हांसील की। एक रेस्टोरेंट में मुलाक़ात होने के बाद व्यक्ति ने वेट्रेस का काम करने वाली बेली को एक बड़ी टिप थी और अपना बिजनेस कार्ड छोड़ दिया। व्यक्ति अपना बिजनेस कार्ड उसके पास छोड़ गया। जब बेली ने उसे धन्यवाद करने के लिए फोन किया तो धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें शुरू हो गई थी। 
दोनों मैसेज पर बातें करते रहते थे। बेली उसे अपनी समस्याएं बताती और वह व्यक्ति उसे पैसे भेजता रहता। इसके अलावा भी कई बार वह बेली को घुमाने भी ले जाता।
इस दौरान भी वह उसे कई तरह के महंगे गिफ्ट दिलवाता। अपने टिकटोक अकाउंट पर बेली कहती है की देखा जाए तो उन्हें मात्र व्यक्ति को मैसेज करने के लिए हर महीने 1.5 लाख रुपए तक मिल जाते थे। तीन सालों तक यह सिलसिला चला, पर अब बेली को इंडियाना छोड़कर दूसरे जगह रहने जाना पड़ा। जाने के पहले उसने अपनी ही एक सहेली को उस व्यक्ति का संपर्क करवा दिया। दूसरे शहर जाकर बेली ने ऑनलाइन वैबसाइट के जरिये फिर से शुगर डैडी खोजने की कोशिश की, हालांकि इसमें उसे निराशा के अलावा कुछ नहीं मिला।
Tags: Feature