बॉलीवुड : सलमान खान को सांप ने काटा, दबंग खान को कोई खतरा नहीं

बॉलीवुड : सलमान खान को सांप ने काटा, दबंग खान को कोई खतरा नहीं

सलमान खान जब अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे तब उन्हें एक सांप ने काट लिया, जिस सांप ने काटा था वो जहरीला नहीं था

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान से जुडी एक खबर सामने आ रही है। दरअसल बीती रात सलमान खान एक दुर्घटना का शिकार हो गये। सलमान खान जब अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे तब उन्हें एक सांप ने काट लिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि ये घटना रात को साढ़े तीन बजे हुई। हालांकि उन्हें तुरंत इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में ले जाया गया था, जहां उनका इलाज हुआ। फिलहाल सलमान इलाज करवाकर घर के लिए रवाना हो चुके हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान को जिस सांप ने काटा था वो जहरीला नहीं था और इसीलिए सलमान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है।
वहीं सलमान खान की बात करें तो सलमान कल 56 साल के होने वाले हैं। इंडिया टुडे डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान इस बार फिर कोरोना की वजह से अपना बर्थडे शांति से मनाने वाले हैं। सलमान खान अपने बर्थडे पर पनवेल फार्महाउस पर एक छोटी सी पार्टी रखने वाले हैं। जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल होने वाले हैं।
काम की बात लारें तो सलमान खान हाल ही में आये अपनी फिल्म अंतिम में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आए थे। इसके अलावा सलमान जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है। सलमान टाइगर 3 के शेड्यूल के लिए कैटरीना कैफ के साथ रवाना होंगे। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी।