ये व्यक्ति होता करोड़ों की संपत्ति का मालिक, पर इसने किया कुछ ऐसा कि....!!

समुंदर में मिले लावारिस पैकेट की कीमत थी करोड़ो में, व्यक्ति ने बिना खोले पुलिस को सौंपा

सोचिए अगर आपको अचानक कहीं 7 करोड़ रुपए मिल जाये तो क्या होगा? आप खुशी से पागल हो जाएंगे न! ऐसा ही कुछ फ्लोरिडा के एक शख्स के साथ हुआ। समुद्र तट पर टहलने गए एक व्यक्ति को तट पर 7 करोड़ रुपये का खजाना मिला। हालांकि सबसे बड़ी बात यह है कि उसने खजाना सीधे पुलिस को सौंप दिया।
जानकारी के मुताबिक, शख्स फ्लोरिडा में बीच पर घूमने गया था।  इसी दौरान उसे पानी में कुछ तैरता हुआ दिखाई दिया। जब ये व्यक्ति उस जगह पहुंचा उसने उसने वहां बहुत सारे पैकेट तैरते देखे। इसके बाद वह आदमी सारे पैकेट इकट्ठा कर किनारे आ गया। जब वह आदमी किनारे पर आया और ये देखने के लिए कि उन पैकेट में क्या है, उसने पैकेट को खोलने की कोशिश की। लेकिन सारे पैकेट सीलबंद थे और अच्छी तरह से पैक किए हुए थे। ऐसे में उस व्यक्ति ने तुरंत सारे पैकेट उठाए और उन्हें फ्लोरिडा पुलिस को सौंप दिया।
पैकेट मिलने के बाद जब पुलिस ने सारे पैकेट खोले तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल समुद्र में मिले लावारिस पैकेट में करीब 30 किलोग्राम कोकीन थी। इसकी बाजार कीमत 7 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इतना बड़ा खजाना देखकर पुलिस भी हैरान रह गई कि उस शख्स ने इतनी ईमानदारी से पूरा पैकेट पुलिस को दे दिया था। वह आदमी चाहता तो अपने पास रख कर करोड़पति बन सकता था, लेकिन बिना पैकेट खोले उसने सीधे पुलिस को भेज दिया। पुलिस ने व्यक्ति की सराहना की।
Tags: Feature

Related Posts