बॉलीवुड: विक्की की मम्मी ने अपनी होने वाली बहु को भेजा खास तोहफा

बॉलीवुड: विक्की की मम्मी ने अपनी होने वाली बहु को भेजा खास तोहफा

जल्द ही विक्की कौशल और कैटरीना करने जा रहे हैं शादी

आज कल बॉलीवुड में एक कपल काफी चर्चा में है। ये कपल है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। हाल ही में इनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं, हालांकि दोनों की तरफ से इस पर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन खबरों में शादी की जगह और मेन्यू तक सब सामने आ रहा है। इस बीच ये दोनों एक साथ दीवाली की पार्टी मनाते हुए दिखाई दिए थे। अब ये खबर आई है कि विक्की कौशल की मम्मी ने कैटरीना को दीपावली के मौके पर एक विशेष गिफ्ट भेजा है।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल की मां ने अपनी होने वाली बहू यानि कैटरीना को शगुन का लिफाफा और कुछ खास गिफ्ट भी भेजा हैं। आरती शेट्टी के निवास हुई दीपावली पार्टी में कैटरीना-विक्की एक साथ देखे गये थे। इन तस्वीरों ने दोनों की शादी की खबर पर मुहर तो ही लगा दी है।
ऐसे में खबर है कि कैटरीना को विक्की कौशल की मां वीणा कौशल ने दिवाली पर अपने हाथ से बनाई हुई डार्क चॉकलेट, कुछ गहने, शगुन का लिफाफा, कुछ नमकीन और साड़ी गिफ्ट भेजा है।
गौरतलब है कि कैटरीना-विक्की पिछले 2 वर्ष से अधिक समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। इस कपल को अक्सर एक साथ लंच-डिनर करते कई बार देखा जा चुका है। इससे पहले ये दोनों पिछले साल भी एक साथ दिवाली मनाई थी।
इन दोनों की शादी की बात करें तो  ऐसा दावा किया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की राजस्थान के “सिक्स सेंसेज बरवारा रिसोर्ट” में 7-9 दिसंबर 2021 के बीच शादी करने जा रहे हैं।