चौक खाने की थी लत, अब अपने घर की दीवार चट कर जाती है!

चौक खाने की थी लत, अब अपने घर की दीवार चट कर जाती है!

माँ के देहांत के बाद और भी अधिक बढ़ गई थी तलब, कई जगहों पर होना पड़ता था शर्मिंदा

हर किसी की बचपन में कोई न कोई अजीब आदत जरूर होती है। बचपन की यहीं आदत यदि समय रहते सुधारी ना जाये तो आगे चलकर बड़े हो जाने पर भी वह हमारे साथ ही रहती है। कई बार यह आदतें हमें सबके सामने शर्मिंदा भी कर देती है। कुछ ऐसी ही आदत लगी अमेरिका के मिशिगन में रहने वाली इस महिला को, जिसकी अजीबोगरीब आदत को सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। 
मिशिगन में रहने वाली निकोल को चौक खाने की आदत है। बचपन से ही निकोल को यह आदत लगी थी, हालांकि अब वह आदत इतनी बढ़ गई है कि अपनी तलब को मिटाने के लिए वह घर की दीवालों को भी चाट जाती है। महिला ने अपनी इस हैरान कर देने वाली आदत के बारे में एक टीवी प्रोग्राम के इंटरव्यू में बताया। महिला ने बताया कि उसे घर की सुखी दीवारों की खुशबू बेहद पसंद है। निकोल ने बताया की कई बार उसे अपनी इस हरकत को लेकर शर्मिंदा होना पड़ता है, पर वह खुद को रोक नहीं पाती है। 
निकोल ने बताया कि बचपन से उसे चौक खाने की आदत थी। हालांकि पाँच साल पहले उसकी यह आदत और भी अधिक बढ़ गई जब उसकी माँ का देहांत हो गया और वह डिप्रेशन में चली गई। यह तलब इतनी बढ़ गई कि वह दीवालों पर के चुने को भी चाटने लगी। तलब इतनी बढ़ गई थी की एक सप्ताह में 3 स्क्वेर फिट जितनी दीवाल खा जाती है। डॉक्टरों ने भी निकोल को उनकी आदत को लेकर चेतावनी दे दी है। डॉक्टरों ने बताया है कि निकोल की इस आदत के कारण उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी भी हो सकती है। हालांकि इसके बाद भी वह अपनी इस आदत को रोक पाने में नाकाम साबित हुई है।