इस एडल्ट स्टार ने घर वालों से महीनों तक छुपाकर रखी थी अपनी सच्चाई, एक मैगजीन से सामने आया मामला

इस एडल्ट स्टार ने घर वालों से महीनों तक छुपाकर रखी थी अपनी सच्चाई, एक मैगजीन से सामने आया मामला

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एडिसन सिन्स के ने परिवार को बताये बना ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा

दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं जो अपनी मर्जी से करियर नहीं चुन सकते, क्योंकि उनके घर में इसकी इजाजत नहीं है। अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एडिसन सिन्स के ने परिवार को बताये बना ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। एक धार्मिक समुदाय से आने वाली और ऐसे ही एक रुढ़िवादी परिवार से आने वाली 19 वर्षीय एडिसन अपने परिवार से अलग रहने लगी और एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर चुना। उसने तीन-चार महीने तक इस बात को अपने परिवार से छिपाए रखा लेकिन एक दिन अचानक सच सामने आ गया। सच के सामने आने से एडिसन के लिए मुश्किलें और बढ़ गईं। बेटी के बारे में सच्चाई उसके माता-पिता को हजम नहीं हो रही थी।
दरअसल, जब अदीस ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया तो उन्होंने इस बात को अपने परिवार से 3-4 महीने तक छुपा कर रखा। एक बार गलती से अदीस ने अपने घर के पते पर अपने न्यूड पोज़ की एक मैगज़ीन मंगवाई। यह उनकी पहली कवर पिक्चर थी। जब एडिसन की मां के हाथ में मैगजीन आई तो हालात और खराब हो गए। उन्होंने कवर पर छपी अपनी बेटी की न्यूड तस्वीर देखी और परिवार के सामने पूरा सच सामने आ गया। एक छोटे से कस्बे में पली-बढ़ी एक लड़की की ऐसी तस्वीरें देखना माता-पिता के लिए भी कम चौंकाने वाला नहीं था।
जानकारी के अनुसार एडिसन एक ऐसे परिवार से हैं जो बहुत धार्मिक है। हमेशा चर्च जाना उनके घर का नियम था। एडिसन को फोन रखने, मेकअप करने और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की भी अनुमति नहीं थी। एक किशोर के रूप में, एडिसन ने दोस्तों के साथ ड्रिंक के लिए बाहर जाने और वयस्क उद्योग में प्रवेश करने का फैसला किया। कुछ दिनों तक उनके परिवार और समाज उनके करियर से अनजान थे, लेकिन बाद में जब सच्चाई सामने आई तो रिश्तेदारों ने गपशप करना शुरू कर दिया और उन्हें चर्च से निकाल भी दिया गया। एडिसन के फिलहाल इंस्टाग्राम पर 42,000 फॉलोअर्स हैं। वह OnlyFans पर मॉडलिंग करके लाखों रुपये कमाती हैं।