रवींद्र जडेजा ने ट्वीट की दिलीप जोशी की ऑन-सेट स्टोरी

रवींद्र जडेजा ने ट्वीट की दिलीप जोशी की ऑन-सेट स्टोरी

प्रिस्टिन केयर की एड में दिलीप जोशी ने किया अपने केयर वाले यार का जिक्र

गुरुग्राम: रवींद्र जडेजा ने गुजरात के दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह #CareWalaYaar की एक मनोरम कहानी के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो में दिलीप जोशी कहते हैं कि उन्हें पिछले 32 सालों में दर्शकों का अपार प्यार मिला है और वह शूटिंग पर बचपन के दोस्तों जैसे लोगों से मिले हैं। रवींद्र जडेजा ने ट्वीट किया- दिलीप भाई आपकी #CareWalaYaar कहानी ने वाकई मेरा दिल जीत लिया। इसके बाद वे अपने मेकअप पर्सन के सामने किस्सा पेश करते हैं।
आखिरकार वह दोस्त की तुलना प्रिस्टिन केयर के देखभाल करने वाले (एक दोस्त जो परवाह करता है) से करता है।
दिलीप जोशी का कहना है कि जब प्रिस्टिन केयर में आपकी सर्जरी होती है तो मरीजों को एक केयरगिवर सौंपा जाता है और वे ए से जेड तक की सर्जरी में मदद करते हैं। विशेषज्ञ डॉक्टरों से लेकर बीमा मंजूरी तक, त्वरित प्रवेश और सर्जरी के संचालन में कई कदम आसानी से पूरे किए जाते हैं। वह कहते हैं- सर्जरी यानी प्रिस्टिन केयर- अपनी बात खत्म करते हैं।
यह वीडियो हिंदी और गुजराती में जारी किया गया है। ब्रांड फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से वीडियो का प्रचार करेगा। इसके अलावा, सर्जरी पर ध्यान केंद्रित करने वाले हेल्थकेयर ब्रांड ने उसी सेवा के लिए दो और वीडियो लॉन्च किए हैं। जिसमें शेफ रणवीर बरार का वीडियो केयर का जादू (https://youtu.be/SCic8bAneM0) और मशहूर अभिनेता जिन्हें अधितकर लोग कटप्पा के नाम से जानते है ऐसे सत्याराज का वीडियो एवरीवन नीड्स ए कटप्पा (https://youtu.be/J3M84vfwb8o) को भी जारी किया है। प्रिस्टिन का यह अभियान हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में उपलब्ध है। 
इन-हाउस परिकल्पित अभियान का उद्देश्य प्रिस्टिन केयर में मरीज के आगमन से लेकर डिस्चार्ज होने तक के अनुभव के साथ-साथ कंपनी पर्सनल केयर बडी फॉर्मूला के साथ एक उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा अनुभव कैसे सुनिश्चित करती है, यह प्रदर्शित करना है। प्रिस्टिन केयर के सह-संस्थापक हरसिंबरबीर (हर्ष) सिंह ने कहा, "यह देखते हुए कि सर्जरी प्रक्रिया कई लोगों के लिए कठिन और कठिन है, प्रिस्टिन केयर में हमने एक व्यक्तिगत देखभाल मित्र सेवा शुरू की है जो रोगी की देखभाल को प्राथमिकता देती है। रोगी और उसका परिवार। इस वीडियो के माध्यम से हमारा मूल उद्देश्य प्रिस्टिन केयर द्वारा पेश किए जाने वाले सरल सर्जरी अनुभव को उजागर करना है। 
अपने अनुभव के बारे में बताते हुए सत्यराज ने कहा, "प्रिस्टिन केयर की टीम के साथ वीडियो शूट करना एक मजेदार अनुभव रहा है।" कटप्पा के किरदार के लिए लोगों का प्यार फिर से जगाने का यह एक मौका है। पर्सनल केयर एक दोस्त की देखभाल करने वाला और भरोसेमंद व्यक्ति है जो कटप्पा की तरह है और प्रिस्टिन केयर द्वारा की गई सर्जरी में सभी के साथ रहता है। मैं इसे दुनिया के साथ साझा करने से ज्यादा खुश महसूस करता हूं।
Tags: Feature