वायरल : भारी बरसात में डोमिनोज के डिलीवरी ने पहुँचाया खाना, लोग हुए दीवाने

वायरल : भारी बरसात में डोमिनोज के डिलीवरी ने पहुँचाया खाना, लोग हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पोस्ट के बाद हर कोई कर रहा हैं जज्बे की तारीफ

सोशल मीडिया पर आए दिन नए मामले वायरल होते रहते हैं, इनमे से कई मामले लोगों को प्रेरणा भी देते हैं। ऐसा ही एक इंस्पिरेशनल किस्सा हाल ही में वायरल हुआ है। खराब मौसम के बावजूद डोमिनोज के डिलीवरी बॉय ने सबसे पहले अपनी ड्यूटी निभाई। डोमिनोज ने ट्विटर पर डिलीवरी बॉय की तस्वीर और कहानी साझा की। जो अब खूब वायरल हो रहा है।
पता चला है कि बंगाल में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। इससे कोलकाता की ज्यादातर सड़कों पर पानी भर गया है। ट्विटर पर वायरल हुए एक पोस्ट में डोमिनोज इंडिया ने डिलीवरी बॉय शोवन घोष की एक तस्वीर साझा की। शोवन 12 मई को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पानी से भरी सड़क पर पार्सल लेकर खड़े नजर आ रहे हैं।
डोमिनोज इंडिया ने लिखा कि सैनिक अपने कर्तव्य से कभी पीछे नहीं हटे। कोलकाता की भारी बारिश में गर्म और सुरक्षित भोजन उपलब्ध कराता है। हम अपने डोमिनोज़ फ़ूड सोल्जर श्री शोवन घोष की सेवा को सलाम करते हैं। जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि हमारे फंसे हुए ग्राहक को ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपना भोजन मिल सके।
लोगों को पसंद आया डिलीवरी बॉय का पैशन
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर डोमिनोज की पोस्ट काफी चर्चित है। इस पोस्ट को अब तक सौ जितने रीट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस डिलीवरी बॉय की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ का कहना है कि डिलीवरी बॉय को बारिश में ऐसा नहीं करना पड़ा।