मदर्स डे पर बॉलीवुड ने शेयर की तस्वीरें और संदेश

मदर्स डे पर बॉलीवुड ने शेयर की तस्वीरें और संदेश

बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी मांओ के साथ फोटो और स्पेशल मैसेज शेयर कर सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे'।

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)| बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी मांओ के साथ फोटो और स्पेशल मैसेज शेयर कर सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे'। अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपनी माँ, अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "कभी भी खुद के लिए समय नहीं निकाला, मेरी प्यारी अम्माँ मदर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएँ और अन्य सभी शानदार माँओं को भी (जिनमें मैं भी शामिल हूँ) जो दुनिया सबसे कठिन नौकरी हर दिन करती है"
अपनी माँ के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने लिखा, "मैंने आई से बहुत कुछ सीखा है और मैं हर एक दिन सीखना जारी रखूंगी।"
अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी माँ और जोया अख्तर की तस्वीर पोस्ट की और अपनी मां इरानी हनी को टैग करते हुए लिखा, "हैप्पी मदर्स डे।"
अपनी माँ बबीता और बहन करीना कपूर खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने लिखा, "सबसे मजबूत मम्मा मैं जानती हूँ। 'मदर्स डे सभी शानदार माँओं को ।"
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी अपनी माँ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, खुशी तुम्हारी माँ को देख रही है हैप्पी मदर्स डे टू मेरी मां। मेरी नैतिक कम्पास, मेरी ताकत और मेरे अंदर अच्छी चीजों के लिए धन्यवाद। लव टू द मून एंड बैक" ।

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)
Tags: Bollywood