वायरल वीडियो : बीजेपी में जुड़ने के लिए रो रहा ये नन्हा बच्चा इस समय सोशल मीडिया कर छाया

वायरल वीडियो : बीजेपी में जुड़ने के लिए रो रहा ये नन्हा बच्चा इस समय सोशल मीडिया कर छाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी में जाने के लिए रो रहा है बच्चा

बीजेपी ने सत्ता में आने के साथ ही राजनीति में एक बड़ा बदलाव किया। २०१४ के चुनाव के बाद से देश में युवाओं ने भी राजनीति में रूचि रखना शुरू कर दिया। ऐसे में कोई 18-20 साल का बच्चा या 10-12 साल का बच्चा किसी पार्टी में शामिल होने की बात करे तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा, लेकिन अगर कोई 3-4 साल का बच्चा ऐसा करता है तो थोडा अचरज होगा। साथ ही ये एक बड़े बदलाव का संकेत है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ एक मासूम रो रहा है। 

क्या है इस वीडियो में


आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चा रोते हुए कह रहा है कि वह भाजपा में शामिल होना चाहता है। उसके पीछे शायद उसकी माँ है, जो पूछती है, कि कहां जाएं कांग्रेस या बीजेपी, तो बच्चा रोता है और कहता है कि मैं बीजेपी में जाना चाहता हूं। महिला का कहना है, चलो चलें, इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। इस साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिस पर जमकर मीम्स बन रहे थे।

लोग कर रहे हैं कमेंट 


वहीं बीजेपी समर्थक इसे पार्टी की लोकप्रियता बता रहे हैं। कई लोग ट्विटर पर 'सो क्यूट' लिखकर बच्चे की मासूमियत की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग करना शुरू कर दिया है। दिलीप नाम के एक यूजर ने लिखा है कि नई पीढ़ी तैयार की जा रही है। हालांकि यह वीडियो कहां का और कब का है, यह साफ नहीं हो पाया है। अमित शर्मा ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, सर जी इसे भी साथ रखें। प्रांशुल ने लिखा है, एक मजबूत बच्चा है। विविक शर्मा ने व्यंग्यात्मक ढंग से लिखा। चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस नेता की यही भावना है।