शादी के तीन घंटे बाद ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, घर में छाई खुशी!

क्या आपने कभी सुना है कि शादी के बाद दुल्हन घर आई हो और चंद घंटों में ही वो मां बन जाए!? जी हां, उत्तरप्रदेश के असमोली थाना क्षेत्र के रतुपुरा गांव से ऐसा ही एक रोचक मामला सामने आया है। 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक युवती अपने ही गांव के एक युवक के घर में घूस गई। वह उसके प्रेमी का ही घर था। घर में अपने प्रेमी के कमरे में जाने के बाद वह उससे शादी की जिद्द पकड़ बैठी। गांव में हल्ला मच गया लेकिन युवती टस से मस नहीं हुई। युवक ने शादी से इंकार कर दिया। वैसे युवक-युवती दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे और शारीरिक संबंध भी बना चुके थे और उसी से वह गर्भवती भी हो चुकी थी।


जब मामला सुलझता नहीं दिखा तो पुलिस आई और दोनों को थाने ले गई। पुलिस ने समझा-बुझा कर दोनों को शादी के लिये राजी करवा लिया। दोनों की शादी हुई और दुल्हन सज-धज कर अपने ससुराल पहुंची ही थी कि शादी के तीन घंटों बाद उसे पेट में दर्द हुआ। युवती को पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। शादी के चंद घंटों में घर में बच्चे की किलकारी गूंजने पर घर वाले भी खुश हो गये। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और इलाके में इस घटना की बड़ी चर्चा हो रही है।
Tags: