वायरल वीडियो : पति के लिए नई मोटरसाइकिल से ज्यादा जरूरी है पत्नी, गाड़ी छोड़ पत्नी को पहनाई माला

वायरल वीडियो : पति के लिए नई मोटरसाइकिल से ज्यादा जरूरी है पत्नी, गाड़ी छोड़ पत्नी को पहनाई माला

नई मोटरसाइकिल खरीदने गए वृद्ध ने जो किया वो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो है जिन्हे देखकर अपना दिन बन जाता है। इंटरनेट हमें प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दम्पति का वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस बात का उत्तम उदाहरण है कि भले ही हमारे आसपास हम भौतिक चीजों से घिरे हुए है पर हमने अपने लोगों और संवेदनाओं को अधिक महत्त्व देना चाहिए।

नई मोटरसाइकिल खरीदने आया है ये जोड़ा


दरअसल एक कपल का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हमें यकीन है कि यह क्लिप आपको रोमांचित कर देगी। वीडियो में एक व्यक्ति नई मोटरसाइकिल खरीदते हुए दिखाई दे रहा है और इस दौरान अपनी नई मोटरसाइकिल पर माला चढ़ाने के बजाय मोटरसाइकिल के बगल में खड़ी अपनी पत्नी के गले में माला डालते दिखाई दे रहा है। 

क्या हुआ इस वीडियो में


आपको बता दें कि अब वायरल हो रहे वीडियो में, बुजुर्ग दंपति को एक शोरूम के अंदर एक नई खरीदी गई मोटरसाइकिल की डिलीवरी लेते देखा जा सकता है। और जब शोरूम कर्मचारी बाइक का स्वागत करने के लिए आदमी को एक माला देता है, तो वह अपनी पत्नी पर डाल देता है। महिला भी पहले तो सिर झुकाती है लेकिन फिर हंस पड़ती है। आप भी देखिये ये प्यारा वीडियो!

लोगों को खूब भाया वीडियो


बता दें कि ट्वीट किए जाने के बाद वीडियो वायरल हो गया और लगभग 605,000 बार देखा गया। लोगों को इस जोड़े के बीच का लगाव और प्रेम बहुत प्रभावित कर रहा है। लोग इनकी प्रशंसा करते हुए इस वीडियो पर टिप्पणी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'यह कितना क्यूट वीडियो है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'पत्नी का सम्मान' अन्य यूजर ने लिखा, ये भी बढ़िया है।'