सोशल मीडिया : किसे के मज़े लेना तो जोमाटो से सीखना चाहिए, यूट्यूबर को किया ट्रोल

सोशल मीडिया : किसे के मज़े लेना तो जोमाटो से सीखना चाहिए, यूट्यूबर को किया ट्रोल

नोएडा मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने आये गौरव को पुलिस ने 144 तोड़ने और भीड़ जमा करने के आरोप में हिरासत में लिया था, मिल गई जमानत

हाल ही में यूट्यूबर गौरव तनेजा बहुत चर्चा में रहा। नोएडा मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने का प्लान करके आये गौरव का पूरा प्लान उलट गया और उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उन पर धारा-144 का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। इसके बाद उन्हें इस मामले में बेल भी मिल गई है। इस मामले में अब फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने गौरव तनेजा को ट्विटर पर ट्रोल किया है।
आपको बता दें कि फूड डिलीवरी ऐस जोमैटो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा 'सोच रहे थे कि कल से मेट्रो स्टेशन पर कोई केक क्यों नहीं मंगवा रहा है!' जोमैटो के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया। गौरव तनेजा को ट्रोल करने वाले इस ट्वीट को अभी तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।
मज़ा तो तब आया जब खुद गौरव तनेजा ने ही जोमैटो को खुद को ट्रोल करने वाले पोस्ट पर उतना ही मजेदार जवाब दिया। गौरव तनेजा ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा 'हाय जोमाटो, मैं अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए सरप्राइज प्लान करना चाहता हूं।' अब उनके इस जवाब को नेटिजन्स ने खूब पसंद किया।
 ज।न।।ल बता दें कि यूट्यूब पर फ्लाइंग बीस्ट के नाम से लोकप्रिय गौरव तनेजा 9 जुलाई को अपने ही जन्मदिन के मौके पर गिरफ्तार कर लिए गए। गौरव तनेजा ने अपने फैन्स को नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन पर बुला लिया था। भीड़ बढ़ने के कारण पुलिस ने गौरव तनेजा के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कानपुर में जन्में गौरव एक कामर्शियल पायलट भी हैं और वर्तमान में दिल्ली में रहते हैं। 2016 में गौरव ने अपना यूट्यूब चैनल फिट मसल टीवी प्रारंभ किया था जो मुख्य रूप से फिटनेस और स्वास्थ्य के बारे में है।