सोशल मीडिया : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान इस पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को जड़ा थप्पड़

सोशल मीडिया : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान इस पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को जड़ा थप्पड़

अब घटना का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने बताया लेडी चाँद नवाब

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिल जाता है। इनमे से कुछ वीडियो काम से जुड़े कुछ अनोखे पलों का होता है। दरअसल बहुत से काम ऐसे होते है जो बहुत ही संयम की जरुरत होती है। जैसे डॉक्टर, वकील, शिक्षक, काउंसलर आदि। इनमें से एक काम है रिपोर्टिंग करना। आपको बजरंगी भाईजान फिल्म का या तो वो सीन याद होगा जिसमें नवाजुद्दीन पत्रकार की भूमिका में किस तरह से एक रिपोर्ट तैयार करते है। अक्सर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कई अजीबोगरीब घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं। इन दिनों पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ये पाकिस्तानी महिला पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग के दौरान गुस्से में एक बच्चे को थप्पड़ मार देती हैं
आपको बता दें कि बकरीद के मौके पर सड़क पर लोगों से घिरी लाइव रिपोर्टिंग कर रही यह पत्रकार रिपोर्टिंग के दौरन कुछ ऐसा कर देते है जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टिंग के दौरान ही भीड़ में खड़ा एक लड़का कैमरे के सामने हाथ हिलाता है। इससे गुस्सा होकर पत्रकार जैसे ही कैमरे पर अपनी बात पूरी करती हैं, बगल में खड़े लड़के को जोर से थप्पड़ जड़ देती हैं।
गौरतलब है कि पाकिस्तातन के इस महिला पत्रकार की अभी पहचान नहीं हो पाई है। इस महिला रिपोर्टर के वीडियो को पाकिस्ता न की चर्चित पत्रकार नाइला इनायत ने सोशल मीडिया में पोस्ट् किया है। इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले पाकिस्तान के ही पत्रकार चाँद नवाब का वीडियो वायरल हुआ था।
महिला पत्रकार की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोग महिला पत्रकार का पक्ष ले रहे हैं तो कई मजाकिया कॉमेंट भी कर रहे हैं। कई लोगों ने विरोध किया है तो वहीं कई ऐसे लोग भी थे जिन्होंहने इसे सही माना है। ज्यादातर लोग इस बात पर कनफ्यूज़ दिखाई दिए कि आखिर लड़के को थप्पड़ जड़ा क्यों? कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि लड़के ने कुछ बदतमीज़ी की थी तो कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि इस तरह का हिंसात्मक बर्ताव ठीक नहीं है।