सोशल मीडिया : अपने मालिक को खाना खिलाने के लिए रोज दो किलोमीटर की यात्रा तय करता है ये कुत्ता

सोशल मीडिया : अपने मालिक को खाना खिलाने के लिए रोज दो किलोमीटर की यात्रा तय करता है ये कुत्ता

इंस्टाग्राम पर पिंकविला द्वारा साझा एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है

इंसान और प्रकृति का आपस में बहुत गहरा संबंध है। इसमें भी मनुष्य का कुत्ते के साथ रिश्ता बहुत खास होता है। एक कुत्ता किसी इंसान से भी ज्यादा अपने मालिक से प्यार करता है और उसके लिए वफादार रहता है। इस बीच इन दिनों मनुष्य और कुत्ते के बीच के प्रेम को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा में है। इस वीडियो में एक कुत्ता सड़क के किनारे मुंह में खाने का डिब्बा दबाए चला जा रहा है।
आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पिंकविला द्वारा साझा एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता अपने मुंह से टिफिन का डिब्बा पकड़े नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा कुत्ता अपने मालिक की सेवा कर रहा है। वीडियो में जर्मन शेफर्ड कुत्ता टिफिन को मुंह से पकड़े सड़क किनारे चला जा रहा है। वीडियो का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी पहाड़ी इलाके का वीडियो है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि शेरू नाम का ये कुत्ता हर दिन दो किलोमीटर चलकर अपने पिता (मालिक) को ऑफिस उन्हें खाना पहुंचाने जाता है। जब भी वो कोई गाड़ी आते देखता है तो वो बीच रास्ते से हटकर बगल में चलने लगता है। वीडियो में क्रेडिट timssyvats इंस्टाग्राम अकाउंट को दिया गया है।
इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हर कोई कुत्ते की तारीफ कर रहा है और उसे क्यूट कह रहा है। एक महिला ने कहा कि वो ये वीडियो देखकर अपने आंसू नहीं रोक पा रही है। महिला ने लिखा कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं।