सोशल मीडिया : फोन के रिंगटोन पर नाच रहे इस तोते को देखकर आपका दिन बन जायेगा

सोशल मीडिया : फोन के रिंगटोन पर नाच रहे इस तोते को देखकर आपका दिन बन जायेगा

वायरल हुए इस वीडियो में मालिक के फोन के रिंगटोन पर नाच रहे इस तोते को बहुत पसंद कर रहे है लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियो जानवरों के होते हैं जिन्हें देखकर आप तुरंत हंसा देते हैं। लोग जानवरों के बारे में मजेदार वीडियो पसंद करते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक पक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तोता फोन की हर धुन पर अपना अनोखा डांस दिखा रहा है।
आपने आज तक कुत्तों और बिल्लियों के मस्ती करते हुए बहुत से वीडियो देखे होंगे, लेकिन संगीत पर नाचने वाले किसी तोते का वीडियो आपने शायद ही कभी देखादेखा हो। यह तोता संगीत की अच्छी समझ रखता है और अच्छी तरह से नृत्य करना जानता है। वायरल हुए इस वीडियो में एक सफेद तोता नजर आ रहा है। सफेद पंखों और काली चोंच वाले इस तोते को देखकर आप सोचेंगे कि यह सामान्य तोते की तरह बोलेगा या गाएगा, लेकिन यह तोता थोड़ा अलग है। यह तोता गाता या बोलता नहीं है, लेकिन वह जानता है कि संगीत की विभिन्न धुनों पर कैसे नृत्य किया जाता है। वीडियो में मालिक शायद मोबाइल पर अलग-अलग रिंगटोन बजा रहा है और तोता अपने मूड के मुताबिक डांस स्टेप्स बदल रहा है। वीडियो बहुत ही मजेदार है।
इस वीडियो को ट्विटर पर fgnszgn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है- यह देखकर मुझे हंसी आ गई। इस वीडियो को लगभग 6000 बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। कई लोगों ने हंसी और दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि कोई अपने हाथों से चिड़िया को डांस करवा रहा है। सच्चाई जो भी हो, वीडियो देखकर लोग हंस रहे हैं।