बिल्ली को चोंच मारना बतख को भारी पड़ गया, देखें फनी वीडियो

बिल्ली को चोंच मारना बतख को भारी पड़ गया, देखें फनी वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें से कई वीडियो जानवरों से जुड़े भी होते है, जो की आपको हंसने पर मजबूर कर देते है। ऐसा ही एक और वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बतख एक बिल्ली के साथ कुछ मस्ती करने की सोचता है, हालांकि बिल्ली ने उसे ऐसा सबक सिखाया की इसके बाद शायद ही वह कभी ऐसा करे। 
कहते है ना की बिना किसी कारण के कभी भी झगड़ा मोल नहीं लेना चाहिए, बस ऐसा ही कुछ यहाँ भी हुआ। दरअसल एक बतख एक बिल्ली को चोंच मारकर परेशान कर रहा था। जिससे बिल्ली बचने की कोशिश करती है, हालांकि वह बच नहीं पाती और बतख उसे मारता जा रहा था। इस पर बिल्ली काफी परेशान हो जाती है, जिसके बाद जोरदार पंच मार कर वह बतख को शांत कर देती है। 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम के twill_theintrovert नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया था। जिसे अब तक हजारों की संख्या में लोगों ने देख लिया है। हर कोई वीडियो को देखकर उसे काफी मजेदार बता रहा है। तो कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुये यह भी कहा कि बिना कारण खतरा मोल लेने वालों के साथ ऐसा ही होता है।