दूध नहीं दे रही थी गाय, शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा किसान!

दूध नहीं दे रही थी गाय, शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा किसान!

अजीबोगरीब मामला जानकार पुलिस भी हैरान, समझाकर किसान को भेजा वापस

पुलिस थाने का नाम सुनने के बाद में आपके मन में यही आयेगा कि थामें में लोग चोरी, लूट, धमकी, मारपीट, हत्या और रेप जैसे अपराधों की शिकायत लेकर आते होंगे लेकिन कई बार कुछ लोग कुछ ऐसे मामले लेकर पुलिस के पास आ जाते हैं, जिन्हें सुनकर पुलिस वाले भी परेशान हो जाते हैं। पिछले दिनों कर्नाटक पुलिस के पास ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें एक शख्स पुलिस के पास अपनी गाय के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पहुंचता है। इस शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है कि उसकी गाय 4 दिन से दूध नहीं दे रही है और वो चाहता था कि पुलिस वाले उस पर केस दर्ज करे।
जानकारी के अनुसार ये मामला कर्नाटक के शिमोगा जिले में पड़ने वाले गांव सिदलीपुरा का है जहाँ गांव में रहने वाले एक किसान रमैया पिछले दिनों होलेहोन्नूर पुलिस स्टेश में एक शिकायत लेकर पहुंचा। किसान ने पुलिस से कहा कि उसकी गाय पिछले 4 दिन से दूध नहीं दे रही है। वह उसे रोज अच्छे से चारा भी खिला रहा है। उसने पुलिस से कहा कि वह रोजाना गाय को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक और शाम को 4 बजे से 6 बजे तक चारा देता है। चारा खाने के बाद भी गाय दूध नहीं देती है, जो गलत है। ऐसे में आप गाय को थाने बुलाएं और उसे समझाकर दूध देने के लिए राजी करें।
ऐसा अजीबोगरीब मामला जानकार एक बार तो पुलिस हैरान हो गये पर फिर शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उस किसान शांति से समझाया कि ये सारे काम पुलिस का नहीं है और पुलिस ऐसे केस दर्ज नहीं करती है। उसने किसान को खुद ही इस समस्या का निपटारा करने को लेकर समझाते हुए वापस भेज दिया।