हवाई जहाज में नहीं ले जाने दी शराब, तो दो महिला यात्रियों ने एयरपोर्ट पर ही कर डाली पार्टी!

हवाई जहाज में नहीं ले जाने दी शराब, तो दो महिला यात्रियों ने एयरपोर्ट पर ही कर डाली पार्टी!

टिकटॉक यूजर लैटिन बेला ने शेयर किया वीडियो,अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं

क्या होगा यदि आप हवाई अड्डे पर लाइन में खड़े हों और कोई आपके पास आकर आपको रम और वोटका पीने के लिए दे? हम आपको किसी हवाई ऑफर के बारे में नहीं बताने जा रहे और न ही किसी एयरपोर्ट अथॉरिटी ने ऐसी कोई योजना बनाई है बल्कि फ्लोरिडा की दो युवतियों का एयरपोर्ट पर शराब बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वायरल वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह सुनने में थोड़ा अचंभित करने वाला है लेकिन सच है।
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक युवती को हवाई अड्डे पर यात्रियों के साथ खुशी खुशी वोडका शॉट साझा करते हुए और शराब पीते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को टिकटॉक यूजर लैटिन बेला ने शेयर किया है।  जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल एयरपोर्ट पर दो महिलाओं के पास दो बोतल शराब जिसमें से एक रम और दूसरी वोदका थी। एयरपोर्ट के एक नियम के अनुसार यात्री को 100 मिलीलीटर से अधिक पेय ले जाने की अनुमति नहीं होती। लड़कियों के साथ प्रीमियम वोडका सिरप और अनानास मालिबू रम भी थे।
इस वीडियो को साझा करते हुए टिकटॉक यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'हमने लोगों को शराब की बोतलें ले जाने नहीं दी इसलिए हमने लाइन में लगे सभी लोगों को वोटका शॉट देना शुरू कर दिया। इन युवतियों को मुफ्त में यात्री को वोडका शॉट देते देख एयरपोर्ट स्टाफ भी हैरान रह गया।  वीडियो में ये दोनों युवतियां कह रही हैं कि हमें इन दोनों बोतलों को बर्बाद नहीं करना चाहिए।
अब इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और मजेदार कमेंट भी किए। कई लोगों ने इन युवतियों की तुलना असली हीरो से की तो कई लोग ऐसी युवतियों के काम से दुखी हुए।