वायरल वीडियो: एक लड़की पर चढ़ा मगरमच्छ, फिर हुआ ये....!

वायरल वीडियो: एक लड़की पर चढ़ा मगरमच्छ, फिर हुआ ये....!

अमेरिका के “दी रेपटाइल जू’ से सामने आया वीडियो, मगरमच्छ जू में काम करने वाली युवती के साथ कर रहा मस्ती

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कोई बता नहीं सकता। इस सोशल मीडिया के दौर में हर रोज तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब या ट्विटर हर साइट पर मजेदार चित्र, मीम और वीडियो पोस्ट करते रहते है जिनमें से कुछ वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है।  वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अचानक एक मगरमच्छ  एक युवती पर चढ़ गया है। सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है।
आपको बता दें कि इस वीडियो में हैरानी की बात यह है कि मगरमच्छ युवती के पूरे शरीर को ढँक कर उस पर चढ़ गया था इसके बाद भी युवती उससे नहीं डरती बल्कि उसके साथ मस्ती करने लगती है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस युवती को भी जमीन पर लेटने में मजा आने लगा!  इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इस वीडियो को युवती ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। शेयर करने के कुछ ही घंटों में ये वीडियो वायरल हो गया। ये वीडियो अमेरिका के एक चिड़ियाघर का है। इस चिड़ियाघर का नाम दी रेपटाइल जू है। इस पार्क में मगरमच्छों को पाला जाता है।
जानकारी के अनुसार इस महिला का नाम जूलियट ब्रेवर है, जो उस चिड़ियाघर की देखभाल का काम करती हैं जहां मगरमच्छों को पाला पोसा जाता है। चिड़ियाघर के लोग इस मगरमच्छ को डार्थ गेटोर कहते हैं। जब ये मगरमच्छ युवती पर चढ़ता है, तो घटना का एक वीडियो एक अन्य सहयोगी द्वारा बनाया जाता है, जबकि एक अन्य साथी मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश कर रहा होता है। हालांकि युवती ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और वह मगरमच्छ को अपने आप चढ़ने दिया। थोड़ी देर बाद  जब मगरमच्छ उसमें से उतरता है तो युवती चेन की सांस लेती है।