घर से अचानक गायब हुआ था बच्चा, दो साल बाद पड़ोसी के घर से मिला!

अमेरिका में एक बच्चे के गायब होने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक अमेरिकी निवासी डेनियल करीब 4 साल पहले एक नया घर किराए पर लिया और अपने परिवार के साथ रहने लगा। अपने नए घर में डेनियल अपने परिवार जिसमें उनकी पत्नी सारा और दो बच्चों, जैकब और टॉम के साथ रहने लगा। एक सुबह अचानक डेनियल और उसकी पत्नी सारा को कमरे में जैकब नहीं दिखा। काफी खोजने के बाद भी जब जैकब नहीं मिले तो माँ-पिता ने मामले की जानकरी पुलिस को दी। लेकिन एक लंबा समय बीत गया पर जैकब कही नहीं मिला। जब जैकब घर से गायब हुआ तब तक जैकब महज 8 वर्ष का था। 2 साल बीत गए लेकिन याकूब का कोई पता नहीं चला।
एक दिन बच्चे का कमरा साफ करते समय अचानक उन्हें अलमारी के पीछे की दीवार पर एक टेप चिपका हुआ मिला। जब टेप हटाया गया तो पूरे हॉल में एक बड़ा छेद दिखाई दे रहा था। इसके बाद डेनियल ने जब चारों ओर देखा तो उसे जैकब के जूते नजर आए। जब डेनियल हॉल के अंदर गया तो उसने वहाँ कुछ और सामान देखा। इस सामान के साथ वही एक बड़ा चश्मा देखा। उन चश्मों को देखकर डेनियल पहचान गया कि वह चश्मा उसके पड़ोसी का है।
इसके बाद तो वहाँ से भागकर पड़ोसी के घर गया, फिर याकूब के बारे में पूछा। पूछताछ करने पर पडोसी वहां से भाग खड़ा हुआ। जाँच करते हुए डेनियल कमरे के अंदर गया तो उसने देखा कि कमरे के चारों ओर ढेर सारी कॉमिक्स पड़ी हैं और कॉमिक्स के बीच में जैकब बैठा कॉमिक्स पढ़ रहा था। अपने पिता को देखते ही याकूब रोने लगा और उसे गले से लगा लिया। डेनियल ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसके पड़ोसी हैक और उसकी पत्नी कैरोलिन को भी गिरफ्तार कर लिया लेकिन दो साल बाद डेनियल ने अपना केस वापस ले लिया और इसके बाद दोनों को छोड़ दिया गया।