चल रही थी ऑनलाइन क्लास, छात्र करने लगा कुछ ऐसा कि होना पड़ा शर्मशार

चल रही थी ऑनलाइन क्लास, छात्र करने लगा कुछ ऐसा कि होना पड़ा शर्मशार

यूनिवर्सिटी के एक ऑनलाइन क्लास के दौरान ही एक छात्र कैमरा बंद किये बिना ही करने लगा सहवास

कोरोनो महामारी ने लगभग सभी चीजों के स्वरुप में बदलाव कर दिया और सबसे ज्यादा असर तो शिक्षा पर देखा गया। महामारी के कारण स्कूल-कॉलेज बंद हो चुके हैं और शिक्षा फिजिकल कक्षाओं से ऑनलाइन कक्षाओं में स्थानांतरित हो गई है। ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान छात्रों का ध्यान पढ़ाई के अलावा जल्द ही अन्य चीजों पर आ जाता है। क्लासेज के दौरान गेम खेलना हो या सोशल मीडिया चलाना, छात्रों का ध्यान आसानी से भटक जाता है। ऐसे में ऑनलाइन क्लास में घटने वाली घटना की समय समय पर ख़बरें आती है। आपको श्वेता वाली घटना तो याद ही होगी, जिसने एक ऑनलाइन क्लास के दौरान अपना माइक ऑन रखा और अपनी सहेली से किसी लड़के के बारे में निजी बात करते हुए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थी।
एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है। ये घटना वियतनाम की एक यूनिवर्सिटी के एक ऑनलाइन क्लास के दौरान हुआ। दरअसल ऑनलाइन क्लास के दौरान एक छात्र अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा गया। ये घटना ची मिन्ह सिटी की बताई जा रही है। अपने साथी के साथ निजी होने के दौरान ये छात्र कैमरा बंद करना भूल गया और फिर इस घटना को लेक्चरर और उसके क्लासमेट्स ने देख लिया। हालांकि लेक्चरर के बोलने के बाद छात्र को अपनी गलती का एहसास हुआ। वह अपने कपड़े पहनने के लिए दौड़ा और कैमरा बंद कर दिया। अब छात्र की एक छोटी क्लिप पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। 
आपको बता दें कि विश्वविद्यालय ने इस घटना की पुष्टि करते हुए  छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान उचित व्यवहार करने के लिए कहा। साथ ही विश्वविद्यालय ने लोगों से वीडियो को आगे साझा करने से मना किया।
Tags: