दक्षिण गुजरात में सर्वाधिक ह्युंडई कारें बेचने वाले विक्रेता - ‘नवजीवन ह्युंडई’

दक्षिण गुजरात में सर्वाधिक ह्युंडई कारें बेचने वाले विक्रेता - ‘नवजीवन ह्युंडई’

पिछले 22 सालों से नवजीवन ह्युंडई पूरे दक्षिण गुजरात में ह्युंडई कार खरीदने और सर्विस करवाने के लिए ग्राहकों का मनपसंद डीलर बना हुआ है। नवजीवन ह्युंडई ग्रुप भरूच, अंकलेश्वर, राजपीपला, सूरत में उधना, अड़ाजन, पर्वत पाटिया तथा नवसारी, चिखली और वासंदा में ह्युंडई के ओथोराईझड़ शोरूम है। नवजीवन ह्युंडई उनके विशाल और सभी सुविधाओं से सज्ज शोरूम में ग्राहकों को उनकी पसंदीदा कार को पसंद करने में काफी सरलता रहती है। 
नवजीवन ह्युंडई के डिरेक्टर हितेशभाई गज्जर तथा दीपकभाई गज्जर के साथ मीडिया की बातचीत में उन्होंने बताया कि भारत में कार खरीदना हर परिवार के लिए एक खुशी और गर्व का मौका होता है। इसलिए वो इस बात का ध्यान रखते है कि उनके हर ग्राहक के सपने का यह उत्साह यादगार रहे। वह चाहते है कि उनसे जुड़ा हर ग्राहक प्रगति करे और जीवनभर उनके परिवार का सदस्य बना रहे। अपनी सफलता के कारणों के बारे में बताते हुये वह कहते है कि शोरूम से जुड़े वर्कशॉप का काम काफी सटीक है। उनके हर वर्कशोप में प्रशिक्षित अनुभवी स्टाफ है। जिसके चलते ग्राहकों की कार का रिपेरींग काम उनकी अपेक्षा के अनुसार ही किया जाता है। यही कारण है कि कोई भी ग्राहक अपनी नई या जुनी कार कि सर्विस के लिए नवजीवन ह्युंडई को ही पहली पसंद मानता है। 
इन सबके अलावा नवजीवन ह्युंडई ओथोराइज्ड यूज्ड शोरूम भी है। जहां कोई भी अपनी पुरानी कार आसानी से बेच सकता है। इन पुरानी कार पर भी नवजीवन ह्युंडई द्वारा नई कार की तरह ही फ्री सर्विस और वोरंटी का लाभ दिया जाता है।