बॉलीवुड: भाईजान ने पूरी की अपनी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड: भाईजान ने पूरी की अपनी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सलमान खान की यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

सलमान खान बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम है। इनका नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में सुपरस्टार और इनकी ब्लॉकबस्टर फिल्में आने लगती हैं। इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान बड़े पर्दे पर 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। अभिनेता को आखिरी बार 2021 में रिलीज 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में देखा गया था। हालांकि कोरोना महामारी के कारण प्रशंसक इसे सिनेमाघरों में नहीं देख पाए। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे ईद 2023 तक के लिए टाल दिया। हाल ही में आई खबरों से पता चलता है कि सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब भाईजान ने खुद इसकी पुष्टि की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि उनकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म तय समय पर चल रही है। इसके साथ ही सलमान खान ने यह भी कहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह अगले साल यानी ईद 2023 पर रिलीज होगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी हुई। ईद 2023 पर रिलीज होगी।

 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी


सलमान खान की यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बुधवार को सलमान सेट के बाहर ब्लैक लुक में नजर आए। एक खास गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने काले रंग की बनियान और लुंगी पहनी थी। प्रशंसकों को सलमान का एक नया अवतार देखने को मिलेगा क्योंकि वह फिल्म में लंबे बालों वाले लुक में नजर आएंगे।

किसी का भाई किसी की जान की कास्ट


फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और साउथ स्टार दग्गुबाती वेंकटेश भी हैं। शहनाज का यह बड़ा बॉलीवुड डेब्यू होगा। इस फिल्म में भूमिका चावला और भाग्यश्री भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

सलमान खान की आने वाली फिल्में


काम के बारे में बात करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद सलमान फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। उनकी टाइगर फ्रेंचाइजी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और हर कोई फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वह कैटरीना कैफ और रेवती के साथ फिर से जुड़ेंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह दिवाली 2023 में रिलीज होगी। उनक पास 'किक 2' और 'नो एंट्री सीक्वल' भी है।

Tags: Bollywood