फिल्म : तापसी पन्नू की 'ब्लर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, डबल रोल में दिखेंगी अभिनेत्री

फिल्म : तापसी पन्नू की 'ब्लर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, डबल रोल में दिखेंगी अभिनेत्री

फिल्म में अपनी बहन की कातिल को खोजने निकलेगी तापसी

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, उसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म का नाम ब्लर है और ब्लर का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है मानो फिल्म शानदार रहने वाली है। 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के आज रिलीज हुई ट्रेलर को देखकर दर्शकों में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है।

क्या है इस ट्रेलर में


आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म दो जुड़वां बहनों की कहानी है, जिनका रोल तापसी ही कर रही हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत में गायत्री के एक कमरे का दरवाजा खोलने से होती है और वे बिना रोशनी वाले कमरे में अपनी जुड़वा बहन का नाम गौतमी-गौतमी पुकारती सुनाई देती हैं। फिल्म में गौतमी को धुंधला दिखाई देता है और उसे एहसास होता है कि घर में कोई है।

इसके बाद कमरे में एक लाश लटकी हुई नजर आती है। इसके बाद पुलिस आकर लाश को कब्जे में ले लेती है और कहती है कि ये आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन गायत्री कहती हैं कि गौतमी सुसाइड कर ही नहीं सकती है। इसके बाद फिल्म में गायत्री के पति बने गुलशन देवैया कहते हैं कि गौतमी अब नहीं रही, उसने क्या किया, क्यों किया ये तुम्हें कभी पता नहीं चलेगा। वहीं गायत्री कहती हैं मुझे ये पता करना है।

आगे फिर ये दिखाई देता है


इसके बाद कहानी यहीं से आगे बढ़ती है। गायत्री अपनी बहन की मौत का सुराग ढूंढने के लिए दर-दर भटक रही है। इसी दौरान उसे पता चलता है कि उसकी बहन एक आदमी को डेट कर रही थी और उसके साथ घूमने भी गई थी, इसमें यह भी दिखाया गया है कि कैसे गायत्री अपने जुड़वा बच्चों के बारे में एक बड़े फैक्ट से अनजान है, जो उसके पति को पहले से ही पता है। एक सीन में डॉक्टर गायत्री को बताते हैं कि कैसे वह किसी भी दिन अपनी आंखों की रोशनी खो सकती है और रोशनी उसकी आंखों के लिए जहर है। ट्रेलर के एंड में एक्ट्रेस की आंखों पर पट्टी बंधी हुई दिखाई देती है।

तापसी ने की आंखों पर पट्टी बांधकर शूटिंग


आपको बता दें कि इस फिल्म ब्लर की कहानी को लिखा है पवन सोनी ने और अजय बहल ने इसे डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को लेकर तापसी ने पहले भी खुलासा किया था कि उन्होंने लगभग आधी फिल्म आंखों पर पट्टी बांधकर शूट की थी। उन्होंने कहा, "जब विशाल ने इस प्रोजेक्ट के लिए मुझसे कॉन्टेक्ट किया तो मैंने तुरंत हां कर दी। लगभग आधी फिल्म को ब्लाइंड फोल्ड करके शूट करने के बाद मैं बहुत सारी यादें और असली चोटें घर वापस ले जा रही हूं, जिसने मुझे क्लियर विजन को और भी ज्यादा महत्व दिया। मुझे उम्मीद है कि ओटीटी ऑडियंस को ये थ्रिलर फिल्म पसंद आएगी।