बॉलीवुड : तो क्या हेरा-फेरी के बाद इस फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखाई देंगे खिलाड़ी कुमार?

बॉलीवुड : तो क्या हेरा-फेरी के बाद इस फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखाई देंगे खिलाड़ी कुमार?

हेरा फेरी के सीक्वल के बाद अक्षय कुमार को बेबी के सीक्वल से भी बाहर कर दिया गया

बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के लिए समय अच्छा नहीं चल रहा है। एक के बाद एक फिल्म करने वाले सीक्वल का बादशाह रहे अक्की पाजी और उनके फैन्स को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में उनकी शानदार फिल्म 'हेरा-फेरी’ में से उनके निकल जाने के खबर सामने आई है। अब इसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अक्षय ने अब एक और सीक्वल फिल्म से हाथ खींच लिए हैं। इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

केआरके ने दी जानकारी


सूत्रों के मुताबिक, खबर है कि हेरा फेरी के सीक्वल के बाद अक्षय कुमार को बेबी के सीक्वल से भी बाहर कर दिया गया है, यानी बेबी का दूसरा पार्ट बेबी टू बन रहा है, जिससे मेकर्स ने अक्षय को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इससे पहले अक्षय को भूलभुलैया और हेरा फेरी से भी बाहर कर कार्तिक आर्यन को रिप्लेस किया जा चुका है। इसे लेकर स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक केआरके (कमाल आर खान) ने बड़ा ऐलान किया है और यह बात कही है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई अधिकारी सामने नहीं आया है। केआरके ने ट्वीट किया- मेरे सोर्स के मुताबिक डायरेक्टर नीरज पांडे जल्द ही बेबी टू का अनाउंसमेंट करने वाले हैं। ऐसी कोई संभावना नहीं है कि अक्षय कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

कार्तिक आर्यन भी जल्द करेंगे अपनी नई फिल्म का ऐलान


वहीं  हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह जल्द ही एक और फिल्म की घोषणा करने वाले हैं, वह इस फिल्म के लिए लुक्स का ऑडिशन ले रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह शायद फिल्म बेबी टू की बात कर रहे हैं। हिट पर हिट देने वाले खिलाड़ी कुमार इस साल कुछ बड़ा करने में असफल रहे हैं ऐसे में एक के बाद एक ख़राब फिल्मों के कारण ऐसा निर्णयलिया गया है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।