बॉलीवुड : 18 अक्टूबर को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज होगा ‘बिग बी’ की अगली फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड : 18 अक्टूबर को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज होगा ‘बिग बी’ की अगली फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड के महानायक के जन्मदिन के एक दिन पहले राजश्री प्रोडक्शन ने जारी किया फिल्म 'ऊंचाई’ अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर

आप सभी ने ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फ़िल्में जरूर देखी होगी।  इन फिल्मों को बनाया था राजश्री प्रोडक्शन के सूरज बड़जात्या ने। अब एक बार फिर पारिवारिक फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर राजश्री प्रोडक्शन एक बार फिर चर्चा में है। राजश्री प्रोडक्शन ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'ऊंचाई', जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन है, अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। सबसे बड़ी बात ये है कि आज ही अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है। 

18 अक्टूबर को होगा ट्रेलर लांच 


11 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के इस पोस्टर की बात करें तो फिल्म के इस पोस्टर में सदी के महानायक दो विपरीत शख्सियत के साथ दिखाई देते हैं, एक तरफ अमिताभ बच्चन को एक बेहद स्टाइलिश लुक में तो वहीं दूसरी ओर बर्फीले मौसम में, आंखों में उम्मीद की चमक लिये उन्हें पहाड़ों के बीच महत्वाकांक्षी रूप में भी देखा जा सकता है। बिग बी की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर अगले हफ्ते 18 अक्टूबर को एक ग्रैंड इवेंट में भी रिलीज किया जाएगा जिसमें अमिताभ के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। परिणीति, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता, सारिका, निर्देशक सूरज बड़जात्या और सह-निर्माता महावीर जैन भी मुंबई में भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शामिल होंगे।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म


आपको बता दें कि  दोस्ती के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होंगी। उनके अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी।  मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म ऊंचाई दोस्ती के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।

माउंट एवरेस्ट फतह करने वाले चार दोस्तों की कहानी


11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हाईट के बारे में एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “सूरज बड़जात्या पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने दोस्ती का जश्न मनाने वाली फिल्म बनाई है। यह नेपाल के बर्फ से ढके क्षेत्रों में फिल्माया गया है और यह चार पुराने दोस्तों की कहानी है जो कथित तौर पर माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने का प्रयास करते हैं। इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है क्योंकि सूरज बड़जात्या का ट्रैक रिकॉर्ड अविश्वसनीय रहा है। ट्रेड को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डार्क हॉर्स साबित होगी। ट्रेलर फिल्म की क्षमता के बारे में एक उचित विचार देगा और इसलिए, लॉन्च इवेंट का बेसब्री से इंतजार है।