बी-टाउन : सोशल मीडिया पर छाई आलिया भट्ट की गोद भराई की फोटोज

बी-टाउन : सोशल मीडिया पर छाई आलिया भट्ट की गोद भराई की फोटोज

आलिया भट्ट के बांद्रा वाले घर में 5 अक्टूबर को उनकी बेबी शॉवर सेरेमनी रखी गई

इन दिनों अलिया भट्ट आये दिन चर्चा में रहती है। रणबीर के साथ शादी और फिर फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ साथ अलिया अपने होने वाले बच्चे को लेकर चर्चा में रहती है। आलिया भट्ट के बांद्रा वाले घर में 5 अक्टूबर को उनकी बेबी शॉवर सेरेमनी रखी गई, जिसमें बी-टाउन के बहुत से सेलेब्स शामिल हुए। स रस्म में भट्ट और कपूर खानदान इस जोड़े और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद देने लिए पहुंचा। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की कई फोटोज शेयर की। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर के अलावा उनके घर आए गेस्ट भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

रोमांटिक अंदाज में नजर आए रणबीर- आलिया


आपको बता दें कि आलिया ने सोशल मीडिया पर 6 फोटोज शेयर की हैं। इनमें से पहली फोटो में आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ थामे कैंडेड पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में एक्टर आलिया के गालों पर किस कर रहे हैं, कपल की यह फोटो बेहद क्यूट है। तीसरी फोटो में आलिया अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बहन शाहीन और पूजा भट्ट, पापा महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और मौसी टीना राजदान हैं। चौथी फोटो में आलिया कपूर फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पांचवी फोटो में आलिया के साथ उनकी फ्रेंड नजर हैं। आखिरी फोटो में आलिया और रणबीर पूजा करते दिख रहें। एथनिक येलो आउटफिट में आलिया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

फोटोज देखकर फैंस एक्साइटेड हुए फैंस


गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज देखकर फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं औरआने वाले नन्हे मेहमान के लिए बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने जून में प्रेग्ननेंसी की एनाउंसमेंट की थी, दोनों ही अपने आने वाले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।