‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में श्रीदेवी ने जो साड़ी पहनी थी उसकी निलामी होगी, जानें किस काम आयेगी निलामी की राशि

‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में श्रीदेवी ने जो साड़ी पहनी थी उसकी निलामी होगी, जानें किस काम आयेगी निलामी की राशि

दस साल पहले बॉलीवुड में कमबैक करते हुए इस फिल्म में दिखी श्रीदेवी ने अपनी अदाकारी से जीता था सबका दिल, 24 फरवरी 2018 को हुआ था निधन

2018 में दुनिया को अलविदा कहने वाली बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। अब उनसे जुडी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बॉलीवुड में कमबैक के रूप में 2012 में आई इस अभिनेत्री की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ को आज 5 अक्टूबर को दस साल पुरे हो गये हैं। ऐसे में इस खास मौके को और भी बेहतरीन बनाने और श्रीदेवी के फैंस को खास तोहफा देने के लिए डायरेक्टर गौरी शिंदे ने एक अनोखा प्लान बनाया है। इस फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने बताया कि इश फिल्म को 10 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे मौके पर यह सेलिब्रेशन खास तरीके से किए जाने का प्लान है। शिंदे के मुताबिक, 10 अक्टूबर को फिल्म में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियों को ऑक्शन किया जाएगा। इस खास फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए अंधेरी में स्क्रीनिंग भी रखी गई है। रिपोर्ट के अनुसार 10 अक्टूबर को श्रीदेवी से जुड़ी खास चीजें नीलाम की जाएंगी।

फिल्म को लोगों ने सराहा, श्रीदेवी के किरदार ने जीता था दिल  


गौरतलब है कि श्रीदेवी ने फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में शशि गोडबोले के किरदार में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म में शशि की मासूमियत और सादगी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यह फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद की थी। इस किरदार को सादगी देने में कॉस्ट्यूम का भरपूर योगदान रहा। फिल्म की टीम ने फिल्म में श्रीदेवी की पहनी हुई साड़ियां नीलाम कर इस दिन को और भी यादगार बनाने का प्लान किया है।

श्रीदेवी की पहनी साड़ियां होंगी नीलाम 


एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियों को फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे अभी तक संभाल कर रखा है। इंग्लिश विंग्लिश के दस साल पूरे होने पर इन्हें नीलाम करने का फैसला किया है। उन्होंने इस बारे में आगे कहा कि साड़ियों की नीलामी से जो भी रकम आएगी उसे वह एक एनजीओ को गरीब लड़कियों की पढ़ाई के लिए दे देंगी।

श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को कहा था दुनिया को अलविदा 


आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 में हुआ था। इस दुःखद खबर से देश स्तब्ध रह गया था। वहीं श्रीदेवी की फैमिली के लिए ये एक सबसे दुखदाई सच था, जिसके साथ उन्हें अपनी पूरी जिंदगी गुजारनी थी। इसका सबसे गहरा सदमा एक्ट्रेस की दोनों बेटियों खुशी जाह्नवी और उनके पति बोनी कपूर को लगा था।
Tags: Bollywood