बॉलीवुड : नहीं चला लाइगर का जादू, तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पड़ गई ठंडी

बॉलीवुड : नहीं चला लाइगर का जादू, तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पड़ गई ठंडी

25 अगस्त को रिलीज हुई लाईगर से लोगों को बहुत उम्मीद थी पर परिणाम उम्मीद के विपरीत

इन दिनों बॉलीवुड का हाल बेहाल है। बड़ी-बड़ी फिल्में बुरी तरह पिट रही हैं. ऐसे में लोगों को साउथ सिनेमा के हैंडसम हंक एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाईगर से बहुत उम्मीद थी। 25 अगस्त को रिलीज हुई लाईगर की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा थी। सभी को उम्मीद थी कि लिगार बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की नई क्रांति लाएगी। लेकिन हकीकत कुछ और है।

लाइगर का जादू काम नहीं आया

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाईगर को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने फिल्म को पसंद किया, लेकिन कई लोगों ने फिल्म के बारे में नकारात्मक समीक्षा की। रिलीज के तीसरे दिन लाइगर बॉक्स ऑफिस पर ठंडी होती नजर आई।

कैसी रही फिल्म की तीसरे दिन की कमाई?

विजय देवरकोंडा का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। लाईगर की कमाई में तीसरे दिन गिरावट देखी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के तीसरे दिन लाईगर ने 7.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लाईगर की खराब कमाई को देखकर अब इस फिल्म से भी उम्मीद टूटती नजर आ रही है. फिल्म ने पहले दिन 33.12 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये रहा। पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन में निराशाजनक अंतर देखने को मिला।

अनन्या पांडे भी इस फिल्म की मुख्य नायिका

इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अनन्या पांडे फिल्म की मुख्य नायिका हैं। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी हैं। फिल्म को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है।
Tags: Bollywood