बॉलीवुड : एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड : एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

यह फिल्म 2 सिंतबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है

अक्षय कुमार की पिछली दो फिल्में सिनेमाघरों में कोई कमाल नहीं दिखा आई पर इसी बीच आज खिलाडी कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं। इस बार वह मर्डर मिस्ट्री सुलाझाते हुए सीरियल किलर को पकड़ते दिखेंगे।
बता दें कि बीते दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें यह जानकारी सामने आई थी कि यह फिल्म 2 सिंतबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो रिलीज की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा दी है. उन्होंने फिल्म का ट्रेलर लोगों के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने ट्वीट किया, 'तीन मर्डर, एक शहर..एक पुलिसवाला और एक सीरियल किलर...कठपुतली 2 सिंतबर को सिर्फ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।' इसके पहले इस फिल्म के टीजर में यह अक्षय की झलक के साथ यह भी जानकारी  दी गई थी कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर नही बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इसके टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'ये खेल पावर का नहीं माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं...सब कठपुतली हैं।'
अक्षय की पुरानी फिल्मों की बात करें तो अक्षय  की इस साल अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन तीनों फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई थी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रक्षा बंधन' से भी उनके हाथ निराशा ही लगी है।
Tags: Bollywood