बॉलीवुड : दबंग खान की नयी फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आई, फैन्स को पसंद आ रहा हैं उनका नया लुक

सलमान खान द्वारा साझा फोटो में सलमान खान को लंबे बालों के साथ बड़े ही स्वैग में खड़े देखा जा सकता है

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने अचानक ही अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज देते हुए अपना नया लुक शेयर किया है। फोटो में सलमान खान को लंबे बालों के साथ बड़े ही स्वैग में खड़े देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि यह उनकी नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का पर्दे के पीछे का सीन है। वैसे इस फिल्म का नाम बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है।
आपको बता दें कि सलमान खान द्वारा साझा इस फोटो में सलमान खान लेह-लद्दाख में खड़े दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड मिट्टी के पहाड़ और खुले आसमान को देखा जा सकता है। उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट और डार्क जींस पहनी हुई है। सलमान खान के हाथ में फोन है। वह कहीं दूर देखते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ जबरदस्त बाइक खड़ी है। इस फोटो को साझा करते हुए सलमानने कैप्शन में लिखा, 'लेह.. लद्दाख।'  उम्मीद के अनुसार सलमान के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया, 'बेहतरीन लुक है भाई जान। सलमान भाई लेह लद्दाख में।' दूसरे ने लिखा, 'अपनी फोटो शेयर करने के लिए लाखों धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करता हूं।' 
काम की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने पहले इस फिल्म की शूटिंग हैदरबाद में थी। ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म में उनके साथ बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'भाईजान' के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं, जबकि इसका प्रोडक्शन सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला कर रहे है। एक्शन और कॉमेडी से भरी इस फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम किरदार निभाने दिखाई देंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म तमिल फिल्म 'वीरम' से इंस्पायर्ड है। यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान को फिल्म 'टाइगर 3' में देखने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।
Tags: Bollywood