बॉलीवुड : कंगना की इमरजेंसी में इस लेखिका की भूमिका में नजर आएंगी ‘परदेशी गर्ल’

बॉलीवुड : कंगना की इमरजेंसी में इस लेखिका की भूमिका में नजर आएंगी ‘परदेशी गर्ल’

महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर की भूमिका निभाती नजर आएंगी

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर रिलीज  जिसे दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कंगना रनौत स्टारर 'इमरजेंसी' में कंगना इंदिरा गांधी के अपने किरदार को दर्शकों के सामने पेश किया था।  इसके बाद उनके लुक की फैंस ने खूब वाहवाही की थी। इसके बाद अब अभिनेत्री 'इमरजेंसी' के अलग-अलग किरदारों के लुक पोस्ट कर दर्शकों के बीच रुचि बढ़ा रही है।
आपको बता दें कि 'इमरजेंसी' फिल्म में कगंना के अलावा अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के रूप में नजर आएंगे।  साथ ही अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अब इस महिमा चौधरी भी इस सूची में शामिल हो गई है। महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस किरदार के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत कहती हैं, 'पुपुल जयकर एक लेखिका थीं, श्रीमती गांधी की बहुत करीबी दोस्त थीं। वह बेहद प्रतिभाशाली थी। उन्होंने उनकी आत्मकथा भी लिखी है। '
मणिकर्णिका फिल्म 'इमरजेंसी' प्रस्तुत करती है जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।