बॉलीवुड : ‘हेरा-फेरी’ के साथ साथ एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अक्षय

बॉलीवुड : ‘हेरा-फेरी’ के साथ साथ एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे अक्षय

हाल ही में आई अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही

अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज उम्मीद के अनुसार काम नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।  मेकर्स ने फिल्म के फ्लॉप होने के लिए अक्षय कुमार को ही जिम्मेदार ठहराया है। जिसके बाद चारों इस बारे में बात कर रहे हैं।  हालांकि इस फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार के करियर पर कोई असर नहीं पड़ा है।  हाल ही में उनकी 'हेरा-फेरी' सीरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान हुआ था और अब एक और खबर आ रही है कि उन्हें एक नई फिल्म का ऑफर मिला है।  फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और इसका नाम 'खेल खेल में' है। कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय इस समय इंडस्ट्री में इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनके पास फिल्मों की कतार है। इतना ही नहीं वह लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग भी खत्म कर रहे हैं।
पिंकविलानी की रिपोर्ट के मुताबिक मुदस्सर अजीज लंबे समय से अक्षय कुमार के साथ एक कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहते थे। इसको लेकर उनके बीच काफी देर तक चर्चा होती रही। बताया जाता है कि अक्षय कुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी और वह फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। 
फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और उन्हें साथ और कौन कौन इस फिल्म में होंगे। हालांकि फिल्म को भूषण कुमार और अश्विन वर्डे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अक्षय कुमार वायु सेना पर आधारित मैडॉक एंटरटेनमेंट फिल्म में भी अभिनय करेंगे।
गौरतलब है कि लंबे समय से चर्चित यह फिल्म ‘हेरा-फेरी’ सीरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान हुआ है। कुछ दिन पहले फिल्म की घोषणा की गई थी। फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी देखने को मिलेगी। इसको लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। बता दें, लगातार फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त स्टार हैं। उनके पास कई फिल्में हैं। और वह इन फिल्मों की शूटिंग जल्दी खत्म कर देंगे।