परम मित्र ‘तारक मेहता’ के बारे में मीडिया ने पूछा सवाल तो जेठालाल ने दिया ये जवाब!

परम मित्र ‘तारक मेहता’ के बारे में मीडिया ने पूछा सवाल तो जेठालाल ने दिया ये जवाब!

अंजन श्रीवास्तव के 74वें जन्मदिन पार्टी में पहुंचे जेठालाल जब मीडिया के सामने आये तो लोगों ने उनसे कुछ सवाल पूछे

टीवी की दुनिया में सब पर आने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी दर्शकों का पसंदीदा है। छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी इसे देखना पसंद करते हैं। इस शो के कलाकार अब हमारे घर का हिस्सा बन चुके है। हालांकि बहुत से कलाकारों ने इस शो को छोड़ दिया है और अब खबर है कि इसके होस्ट 'तारक मेहता' यानी शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ रहे हैं।
एक अन्य कलाकार अंजन श्रीवास्तव के 74वें जन्मदिन पार्टी में पहुंचे जेठालाल जब मीडिया के सामने आये तो लोगों ने उनसे कुछ सवाल पूछे। सबसे पहले सवाल अंजन श्रीवास्तव के 74वें जन्मदिन पर पूछा गया था। अपनी सैर में दिलीप जोशी ने कहा, ''देखो, उम्र तो बस एक फिगर है।'' वे अभी भी दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने और अंजन श्रीवास्तव ने कभी साथ काम किया है, तो दिलीप जोशी ने कहा, "हम दोनों ने साथ में कुंदन शाह द्वारा निर्देशित एक फिल्म 'दिल है तुम्हारा' की। इस फिल्म में हम कई दिनों तक आउटडोर शूटिंग के लिए साथ रहे और हमने खूब मस्ती की।
इसके बाद जब मीडिया ने जेठालाल अका दिलीप जोशी से उनके परम मित्र तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ने के बारे में पूछा तो दिलीप जोशी बिना कुछ कहे वहां से उठकर चले गए।
Tags: