बी-टाउन : सलमान को कभी गले लगाती तो कभी किस करते नजर आईं ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बी-टाउन : सलमान को कभी गले लगाती तो कभी किस करते नजर आईं ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी, यहाँ सलमान और शहनाज बोन्डिंग देखने लायक

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी। इस ईद पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि शहनाज गिल आकर्षण का केंद्र बनी रही। शहनाज ने ना केवल यहां अपने लुक्स से लोगों को दिल जीता बल्कि उनकी सलमान खान संग उनके तालमेल ने खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस 13 से ही इन दोनों के बीच खास बोन्डिंग हैं। ईद पार्टी सलमान हंसते मुस्कुराते हुए शहनाज गिल की सारी बातें मानते नजर आई। अब पार्टी से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। शहनाज कभी प्यार से सलमान को गले लगाती तो कभी उन्हें किस करते नजर आईं। इतना ही नहीं जब सलमान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आए तब एक्ट्रेस ने उनका हाथ थाम  डिमांड रखी कि वो उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आएं।
आपको बता दें कि बीस बॉस की ही तरह सलमान और शहनाज का तालमेल बहुत बढ़िया दिखाई दिया। सलमान खान शहनाज को कहते हैं- 'जाओ पंजाब की कटरीना कैफ।' तभी शहनाज सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर आओ मुझे। फिर शहनाज गिल  पैपराजी से कहती हैं- 'आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं।' तभी सलमान शहनाज को मस्ती में कहते हैं 'तुम गलत गलत गाड़ी में बैठ रही हो।' शहनाज फिर गाड़ी में बैठती हैं मगर बैठने से पहले वे सलमान खान को पैंपर करते हुए उनका गाल छूकर बाय करती हैं। शहनाज और सलमान के इस पलों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर कोई अधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन जिस तक सलमान शहनाज संग बांड शेयर करते नजर आए उसे देख एक्ट्रेस के  फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने की बात पक्की होती दिख रही है।