जूता चुराने की रस्म में रणबीर की जेब हुई खाली, 12 लाख रुपये में की डील

जूता चुराने की रस्म में रणबीर की जेब हुई खाली, 12 लाख रुपये में की डील

आलिया और रणबीर कपूर की शादी को अब कई दिन हो गए है, हालांकि अभी भी शादी की चर्चा लगातार चल रही है। हर दिन शादी से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ रही है। ऐसे ही एक और समाचार दोनों की शादी से जुड़े जूता चुराने की रस्म को लेकर आए है। यदि रिपोर्ट्स की मानी जाये तो आलिया की सहेलियों ने रणबीर कपूर को इस रस्म में काफी लूटा है। हालांकि यदि असलियत में देखा जाये तो इस रस्म में रणबीर ने अपनी आलिया की सहेलियों को काफी सस्ते में निपटा दिया है। 
सूत्रों के अनुसार, जूते चोरी करने के इस रस्म में आलिया की सहेलियों ने रणबीर के पास से 11.5 करोड़ रुपये मांगे थे। हालांकि उन्होंने सभी 12 सालियों को 1 लाख रुपये देकर निपटा दिया था। शादी की नई तस्वीरों के देखा जा सकता है कि रणबीर के हाथ में एक पेपर है, जिसमें उन्होंने लिखवाया है कि रह आलिया कि सभी सहेलियों को 1-1 लाख रुपये देंगे। इस तस्वीर को इस लिए लिया गया है। 
सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग अपनी विभिन्न प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ लोग इसे रणबीर का भारी नुकसान बता रहे है। तो एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि इतने में तो उनके यहाँ पूरी शादी हो जाती है। रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल को हुई थी। शादी उनके घर वास्तु में हुई थी। इसमें परिवार के साथ-साथ कई करीबी दोस्त भी शामिल थे। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।