रिलीज के पहले ही केजीएफ़ ने कर ली है करोड़ों की एडवांस बुकिंग, राजमौली की RRR को छोड़ा पीछे

रिलीज के पहले ही केजीएफ़ ने कर ली है करोड़ों की एडवांस बुकिंग, राजमौली की RRR को छोड़ा पीछे

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। दर्शक फिल्म की रिलीज से पहले इसकी एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'केजीएफ 2' की एडवांस बुकिंग एसएस राजामौली की राम चरण और जूनियर एनटीआर की 'आरआरआर' से आगे निकल गई है। फैंस फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।
दर्शकों का ध्यान बॉलीवुड फिल्मों की जगह साउथ की फिल्मों पर है। साउथ की फिल्मों के लिए दर्शक लगातार अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक है 'केजीएफ 2', जिसका दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। अगर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इसने हिंदी पट्टी पर 11 करोड़ से ज्यादा एडवांस बुकिंग कर ली है। 
ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से 20 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म 'आरआरआर' की बात करें तो इसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर महज 5 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की थी। जो कि 'केजीएफ 2' से आधा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ती नजर आएगी और कहा जा रहा है कि फिल्म के ओपनिंग डे पर यह 35 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब हो जाएगी। 
यश की KGF-2 और विजय की बिस्ट के बीच होगा बॉक्सऑफिस पर कडा मुक़ाबला
बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर 'केजीएफ 2' का मुकाबला विजय की फिल्म 'बीस्ट' से होने जा रहा है। दर्शक दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए बेताब हैं। 'केजीएफ 2' और 'बीस्ट' दोनों 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। साउथ के अलावा हिंदी दर्शक भी दोनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। इन दोनों फिल्मों से शाहिद कपूर की 'जर्सी' भी टकराएगी। लेकिन हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट रातों-रात बदल दी है। फिल्म अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags: Bollywood