ये हीरोइन तो चोरी भी करती है! जानें क्या किया?

ये हीरोइन तो चोरी भी करती है! जानें क्या किया?

कोलकाता के अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला में पुलिस ने एक अभिनेत्री को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया

हमारे समाज में ऐसी अवधारणा है कि सेलेब्रिटी और फिल्म से जुड़े लोग काफी पैसे वाले होते है और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त नहीं हो सकते पर अब जो घटना सामने आई उसने अलग कहानी बयान की है। दरअसल बंगाली सिनेमा से जुड़ी अभिनेत्री रूपा दत्ता एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार रूपा दत्ता का नाम किसी फिल्म या किसी और कारण से नहीं बल्कि पर्स चुराने के आरोप में सामने आया है। कोलकाता के अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला में पुलिस ने अभिनेत्री को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया।
जानकारी के अनुसार, 12 मार्च को पुलिस ने एक महिला को एक कूड़ेदान में एक बैग फेंकते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। इस जांच में अभिनेत्री के पास से मोटी धनराशि मिली थी। जब पूछताछ हुई तो पुलिस को महिला के बैग से कई अन्य मनी बैग और करीब 75 हजार रूपये भी मिले। साथ ही अभिनेत्री से पुलिस ने सवाल किया तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाई। 
ऐसा बताया जा रहा है कि थोड़ी कड़ाई के बाद अभिनेत्री ने पुलिस के सामने पॉकेटमारी की बात कबूल की है। साथ ही बताया कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों और इवेंट्स में जाकर मनी बैग चोरी किया करती थी। इसी के चलते वह कोलकाता के अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला में भी पहुंची थी। अभिनेत्री के गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस मामले में आगे की जांच के लिए जुट गई है। 
गौरतलब है कि रूपा दत्ता पहली बार गैर फ़िल्मी कारण से चर्चा में रही हों। रूपा ने साल 2020 में बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। रूपा ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट साझा कर कहा था कि अनुराग ने उन्हें अश्लील मैसेज भेजते हैं।
Tags: Kolkata