शिबानी दांडेकर ने हाथ पर टैटू कराई शादी की डेट, फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें

शिबानी दांडेकर ने हाथ पर टैटू कराई शादी की डेट, फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे फिल्म मेकर और अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। अपने लंबी रिलेशन के बाद इसी महीने शादी रचाने वाले फरहान और शिबानी लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। शादी के बाद से ही यह कपल अपने प्री- वेडिंग, वेडिंग और पोस्ट वेडिंग की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करता नजर आ रहा है। इसी क्रम में अब शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ सिंगल तस्वीरें साझा की हैं।
शिबानी दांडेकर बेहद खूबसूरत नजर आ रही
इन तस्वीरों में शिबानी दांडेकर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर शादी का निखार साफ झलक रहा है। इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं सभी का ध्यान शिबानी के हाथों में बने टैटू की ओर खींचा जा रहा है। दरअसल, शिबानी ने अपने हाथ पर टैटू करवाया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
उनके बाएं हाथ पर रोमन अंक में उनकी शादी की तारीख लिखी नजर आ रही
दरअसल, शिबानी द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में से एक में उनके बाएं हाथ पर रोमन अंक में उनकी शादी की तारीख लिखी नजर आ रही हैं। शिबानी और फरहान ने 19 फरवरी को पारंपरिक तरीके से खंडाला में अपने फार्महाउस में शादी की थी। इसके बाद इस कपल ने 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी।
Tags: