फिल्म ‘गहराइयां’ को मिला A सर्टीफिकेट, दीपिका बोलीं, ‘रणवीर को मेरे परफोर्मेंस पर गर्व!

फिल्म ‘गहराइयां’ को मिला A सर्टीफिकेट, दीपिका बोलीं, ‘रणवीर को मेरे परफोर्मेंस पर गर्व!

11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'गहराइयां' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने 'ए' या एडल्ट सर्टिफिकेट दिया है। बोर्ड ने फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहरियां' का प्रमोशन लगातार कर रही हैं. फिल्म में वह अब तक के सबसे बोल्ड किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, दीपिका से उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया, क्या उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह से अंतरंग दृश्यों के लिए अनुमति ली थी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ''रणवीर को मेरी परफॉर्मेंस पर गर्व है.'' दीपिका ने कहा, 'अगर हम इस पर प्रतिक्रिया देते हैं तो इसे मूर्खता कहा जाएगा। मैं कमेंट्स भी नहीं पढ़ता और न ही मैं रणवीर भी नहीं पढ़ता। यह विचार ही गलत है। मुझे लगता है कि रणवीर को मुझ पर गर्व है। उन्हें इस फिल्म पर गर्व है। रणवीर को मेरी परफॉर्मेंस पर गर्व है।
(Photo Credit : divyabhaskar.com)
बता दें कि इस फिल्म में दीपिका ने ढेर सारे किसिंग सीन दिए हैं। फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने निर्देशक शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। दीपिका ने खुलासा किया कि शाकू ने एक सीन के लिए 48 टैक लिए थे। गहराई से ट्रेलर लॉन्च के दौरान, दीपिका ने फिल्म के अंतरंग दृश्यों के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं है। फिल्म शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है।