बॉलीवुड : 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च; आलिया भट्ट की अदाकारी के कायल हुए प्रशंसक

बॉलीवुड : 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च; आलिया भट्ट की अदाकारी के कायल हुए प्रशंसक

यूट्यूब पर ट्रेलर लॉंच होते 25 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं अभिनेत्री आलिया भट्ट, अजय देवगन और विजय राज ने। यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया है और कुछ ही घंटों में 25 लाख से ज्यादा लोग ट्रेलर देख चुके हैं।
फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर देखकर साफ झलकता है कि इसमें निर्देशक संजय लीला भंसाली का मिडास टच शामिल है। फिल्म का सेट खूबसूरत है और अदाकारों ने बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दिया है। बता दें कि आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं।
फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की माफिया क्वीन रहीं गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है। सेक्स वर्कर से अंडरवर्ल्ड डॉन बनने तक का यह सफर बड़े खूबसूरत ढंग से पर्दे पर फिल्माया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं लेकिन अधिकांश टिप्पणियों में प्रशंसक आलिया भट्ट की अदाकारी से काफी प्रभावित दिख रहे हैं। एक चाहक ने तो अपनी प्रतिक्रिया में यह लिखा है, ‘गंगूबाई फ्लावर नहीं, आग है आग।’ निसंदेह प्रशंसक की यह टिप्पणी पुष्पा फिल्म के लोकप्रिय डायलॉग से प्रेरित है। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह डार्लिंग, ब्रह्मास्त्र, आरआरआर फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।