जानें क्यों इस सुंदरी ने 29वीं मंजिल से छलांग लगा कर जीवनलीला समाप्त कर ली

जानें क्यों इस सुंदरी ने 29वीं मंजिल से छलांग लगा कर जीवनलीला समाप्त कर ली

मिस युनिवर्स हरनाझ संधू का साक्षात्कार भी लिया था इस मॉडल ने

कुछ ही समय पहले हुए मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की हरनाज़ कौर ने बाजी मारी थी। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने के बाद हरनाज कौर को हर कोई पहचानने लगा था। मिस यूनिवर्स की प्रतियोगित के बाद अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट ने उनका इंटरव्यू लिया था। क्रिस्ट के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने 60 माले की बिल्डिंग के 29वें फ्लोर से कूद कर के जान दे दी थी। पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद क्रिस्ट ने ही हरनाज का इंटरव्यू लिया था। क्रिस्ट की मौत के बाद उनके फैंस में भी काफी हैरानी और दुख की लहर छा गई है। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्ट ने अमेरिकी समय के अनुसार सुबह 7 बजकर 15 मिनट को मेनहटन में एक बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी थी। बता दे कि इसी बिल्डिंग के 9वें माले पर क्रिस्ट का अपार्टमेंट था। क्रिस्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। आत्महत्या के कुछ समय पहले भी उसने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कि थी। बता दे कि साल 2019 में चेल्सी क्रिस्ट ने नॉर्थ केरोलिना का प्रतिनिधित्व करते हुये मिस यूएसए का खिताब जीता था।
चेल्सी ने अपने कई साक्षात्कारों में कहा है कि वे मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना पसंद करते हैं। अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, चेल्सी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "यह दिन आपके लिए आरामदायक और शांतिपूर्ण हो।" पुलिस को कथित तौर पर चेल्सी के अपार्टमेंट में एक सुसाइड नोट भी मिला। पत्र में, उसने उसे अपनी मां, अप्रैल सिम्पकिंस के नाम पर सब कुछ करने के लिए कहा।